Irrfan Khan Death Anniversary: जब पर्दे पर चला इरफान खान की आंखों का जादू, सुपरहिट हो गए गाने

 (फोटो साभारः Instagram/irrfan)

(फोटो साभारः Instagram/irrfan)

इरफान खान (Irrfan Khan) की आज गुरुवार को डेथ एनिवर्सरी है. उन्होंने 29 अप्रैल, 2020 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. इरफान खान की जबरदस्त एक्टिंग का कमाल फिल्मों के गानों में भी दिखाई देता था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 29, 2021, 10:15 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) की आज गुरुवार को डेथ एनिवर्सरी है. उन्होंने 29 अप्रैल, 2020 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. इरफान अपने हर रोल को रियलिस्टिक टच देने के लिए जाने जाते हैं. दूसरे शब्दों में कहें तो, वे अपने हर रोल को एकदम रियल बना देते थे. इरफान खान की जबरदस्त एक्टिंग का कमाल फिल्मों के गानों में भी दिखाई देता था. इरफान खान के आखों का जादू हर गानों में चला. आइए देखते हैं इरफान खान के कुछ सुपर हिट गोने का वीडियो.

बेजुबान (पीकू)

फिल्म पीकू का ये गाना दिल को छू लेता है और इस गाने को अनुपम रॉय ने अपनी आवाज से सजाया था. इस गाने को इरफान खान और दीपिका पादुकोण पर फिल्माया गया था.

Youtube Video

मैंने दिल से कहा (रोग)

फिल्म रोग के इस खूबसूरत गाने को कैसे भूला जा सकता है. इस गाने के जरिए इरफान खान के किरदार के दुख को जाहिर किया गया था.

Youtube Video




जर्नी सॉन्ग (पीकू)

फिल्म पीकू के इस गाने के जरिए इरफान खान ने जिंदगी के खूबसूरत पहलू से भी हर किसी को रुबरु करवाया. इस खूबसूरत गाने को आप जब भी सुनेंगे चेहरे पर अपने आप ही स्माइल आ जाएगी.

Youtube Video


मासूम सा (मदारी)

फिल्म मदारी के इस गाने में भी इरफान खान जिंदगी की परेशानियों से जूझते दिखे थे लेकिन अपने बच्चे को सामने देखकर वह हर गम भूल जाया करते थे.

Youtube Video


छोटा सा फसाना (कारवां)

इस गाने को जब-जब आप सुनेंगे तब-तब आपकी नजरों के सामने जिंदगी के खूबसूरत पलों की स्लाइड्स चलने लगेगी.

Youtube Video


इरफान ने फिल्‍म ‘सलाम बाम्‍बे’ में छोटे सा रोल कर बॉलीवुड में कदम रखा था. इसके बाद भी उन्‍होंने कई फिल्में की, लेकिन उन्‍हें 'स्‍लमडॉग मिलेनियर', 'पान सिंह तोमर', 'द लंचबाक्‍स', 'मकबूल', 'रोग', 'लाइफ इन अ मेट्रो', और 'हिंदी मीडियम' से जबरदस्त लोकप्रिया मिली.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज