अपना शहर चुनें

States

वाजिद खान की पत्नी ने ससुरालवालों पर लगाया गंभीर आरोप- 'इस्लाम कुबूल करने का बनाया जा रहा है दबाव'

(photo credit: twitter/@kamlrukhkhan)
(photo credit: twitter/@kamlrukhkhan)

दिवंगत संगीतकार वाजिद खान (Wajid Khan) की पत्नी कमालरुख खान (Kamalrukh Khan) ने अपने ससुरालवालों पर कुछ गंभीर आरोप लगाए हैं. कमालरुख के आरोपों से वाजिद के परिवार के बीच उनका सफर मुश्किल लग रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 29, 2020, 10:50 AM IST
  • Share this:
मुंबईः कोरोना काल में देश ने कई सितारों को खो दिया. इन्हीं में से एक नाम रहा वाजिद खान (Wajid Khan) का. संगीतकार वाजिद खान ने 1 जून 2020 को लंबी बीमारी के बाद इस दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके निधन ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया. वाजिद खान के निधन के बाद संगीत की दुनिया की मशहूर जोड़ी साजिद-वाजिद (Sajid-Wajid) टूट गई. इस बीच, दिवंगत संगीतकार वाजिद खान की पत्नी कमालरुख खान (Kamalrukh Khan) ने अपने ससुरालवालों पर कुछ गंभीर आरोप लगाए हैं. कमालरुख के आरोपों से वाजिद के परिवार के बीच उनका सफर मुश्किल लग रहा है.

दरअसल, कमालरुख का आरोप है कि वाजिद खान के परिवार की तरफ से उन पर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाया जा रहा है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसके जरिए उन्होंने अपनी बात लोगों के सामने रखी है. कमालरुख ने अपने पोस्ट में बताया है कि कैसे वाजिद खान के निधन के बाद उनके परिवार द्वारा उनके साथ बदसलूकी की जा रही है. क्योंकि उन्होंने वाजिद खान के साथ इंटर-कास्ट मैरिज की थी. इसलिए अब उन पर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाया जा रहा है.

ये भी पढ़ेंः सुशांत सिंह राजपूत के लिए अंकिता लोखंडे ने तैयार की स्पेशल परफॉर्मेंस, Video शेयर कर कहा- ये दर्दनाक है



कमालरुख ने सोशल मीडिया पर लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है- 'मैं पारसी थी और वाजिद मुस्लिम. यूं समझ लीजिए हम कॉलेज के स्वीटहार्ट्स थे. जब हमने शादी की तो स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत की. मैं इस पर आपके साथ अपना अनुभव शेयर करना चाहती हूं और बताना चाहती हूं कि कैसे इंटरकास्ट मैरिज के बाद अब मेरे साथ धर्म के आधार पर भेदभाव किया जा रहा है. ये बेहद शर्मनाक और सबकी आंखे खोल देने वाला है.'



हालांकि, अभी तक वाजिद खान के परिवार की तरफ से कमालरुख के आरोपों पर किसी भी तरह की प्रतिक्रिया नहीं दी गई है. ऐसे में देखने वाली बात ये है कि वाजिद खान का परिवार इस पर क्या प्रतिक्रिया देता है और अपनी सफाई में क्या कहता है. बता दें, वाजिद खान को खराब स्वास्थ्य के चलते मई 2020 में अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जिसके बाद 1 जून को उनका इंतकाल हो गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज