आज शाम 7:05 मिनट पर आ रही है 'Laxmii', अक्षय कुमार बोले- 'दरवाजे खोलकर स्वागत करिए...'

फिल्म आज शाम 7 बजकर 5 मिनट पर रिलीज हो रही है. फोटो साभार- @akshaykumar/Instagram
फिल्म आज शाम 7 बजकर 5 मिनट पर रिलीज हो रही है. फोटो साभार- @akshaykumar/Instagram

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने फैन्स (Laxmmi Release date and time) संग इस फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है. जिसके साथ उन्होंने दर्शकों से 'लक्ष्मी (Laxmii)' फिल्म देखने और इसे ढेर सारा प्यार देने की अपील की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 9, 2020, 1:58 PM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लक्ष्मी (Laxmmi)’ आज यानी 09 नवंबर को ओटीटी प्लॉटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney + Hotstar) पर रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म आज शाम 7 बजकर 5 मिनट पर रिलीज होगी. फिल्म की रिलीज से पहले अक्षय कुमार ने फैन्स (Laxmmi Release date and time) संग इस फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है. जिसके साथ उन्होंने दर्शकों से 'लक्ष्मी' फिल्म देखने और इसे ढेर सारा प्यार देने की अपील की है. पोस्टर में अक्षय का इंटेंस लुक देखने को मिल रहा है. जिसे लेकर सोशल मीडिया पर उनकी खूब तारीफ हो रही है.

इस पोस्टर में अक्षय कुमार माथे पर लाल बिंदी लगाए, साड़ी पहने और लंबे बालों में नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंन हाथ में त्रिशूल पकड़ रखा है. बता दें फिल्म में अक्षय कुमार थर्ड जेंडर का किरदार निभा रहे हैं और यही कारण है कि पोस्टर में वह इस अवतार में नजर आ रहे हैं. पोस्टर शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा है- 'ढेर सारा एंटरटेनमेंट, हॉरर और लाफ्टर आपके दरवाजे पर आ रहा है. तो दरवाजा खोलिए और स्वागत करिए लक्ष्मी का. आज शाम 7.05 बजे. सिर्फ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर.'


अक्षय कुमार के साथ इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी भी नजर आने वाली हैं. कोरोना वायरस के चलते फिल्म को अन्य फिल्मों की तरह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है, लेकिन अक्षय का कहना है कि वह चाहते थे कि उनकी यह फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज हो. बता दें, बीते कुछ समय से यह फिल्म विवादों में घिरी हुई थी. फिल्म का नाम हाल ही में बदला गया है. अभी तक फिल्म का नाम 'लक्ष्मी बॉम्ब' था, लेकिन बढ़ते विवाद के बीच मेकर्स ने फिल्म का नाम 'लक्ष्मी' कर दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज