'लक्ष्मी बॉम्ब' का नया पोस्टर रिलीज, भारत के अलावा इन देशों में भी रिलीज होगी फिल्म

'लक्ष्मी बॉम्ब' का नया पोस्टर (फोटो क्रेडिट-instagram.com/taranadarsh)

'लक्ष्मी बॉम्ब' का नया पोस्टर (फोटो क्रेडिट-instagram.com/taranadarsh)

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बताया कि भारत के अलावा फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' (Laxmmi Bomb) अमेरिका, ब्रिटेन और कनाडा में भी डिजिटल रूप से रिलीज होगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 30, 2020, 4:59 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की आने वाली फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' (Laxmmi Bomb) की रिलीज डेट का ऐलान किया जा चुका है. यह फिल्म इसी साल दिवाली के अवसर पर 9 सितंबर को रिलीज कर दी जाएगी. अब 'लक्ष्मी बॉम्ब' का नया पोस्टर रिलीज किया गया है.

वहीं, ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस फिल्म की जानकारी देते हुए बताया कि भारत के अलावा 'लक्ष्मी बॉम्ब' अमेरिका, ब्रिटेन और कनाडा में भी डिजिटल रूप से रिलीज होगा. इस फिल्म को फैंस भारत में डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर और ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और यूएई में हॉटस्टार पर देख सकेंगे.


रिलीज से पहले फिल्म बना चुकी है अनोखा रिकॉर्ड
कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म का मोशन पोस्टर जारी किया गया था. इस फिल्म ने अपनी रिलीज से पहले ही रिकॉर्ड बना लिया है. 'लक्ष्मी बॉम्ब' का यह पोस्टर अब तक सबसे ज्यादा देखा जाने वाला मोशन पोस्टर बन चुका है. इस बात की सूचना डिज्नीप्लस हॉटस्टार ने खुद एक ट्वीट के माध्यम से दी थी. हॉटस्टार ने अक्षय की एक इमेज शेयर करते हुए बताया था कि मिस्टर खिलाड़ी के अनोखे लुक ने सभी सीमाएं और रिकॉर्ड्स को तोड़ दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज