Laxmi Bomb Release Date: अक्षय कुमार देंगे 2020 का सबसे बड़ा सरप्राइज, धमाकेदार 'बॉम्ब' का ऐलान

Laxmi Bomb Release Date: अक्षय कुमार देंगे 2020 का सबसे बड़ा सरप्राइज, धमाकेदार 'बॉम्ब' का ऐलान
लक्ष्मी बॉम्ब पोस्टर

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी आने वाली फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' (Laxmmi Bomb) को लेकर बड़ा ऐलान किया है. उन्होंने इस फिल्म की रिलीज डेट (Release Date) का खुलासा करते हुए फैंस को 2020 दिवाली (Diwali) का सबसे बड़ा सरप्राइज देने की तैयारी कर ली है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 16, 2020, 10:13 PM IST
  • Share this:
मुंबई. इन दिनों बॉलीवुड के सभी बड़े स्टार्स अपनी-अपनी आने वाली फिल्मों की तैयारी में जुट गए हैं. कोई विदेश में अपनी फिल्म की शूटिंग करने गया है तो कोई नई फिल्में साइन कर रहा है. इन सबके बीच इन स्टार्स की अपकमिंग फिल्मों को लेकर जबरदस्त ऐलानों का सिलसिला भी जारी है. वहीं अब बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की एक मोस्ट अवेटेड फिल्म को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है. अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' (Laxmmi Bomb) की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है और इसके साथ ही फैंस को 2020 दीवाली (Diwali) का सबसे धमाकेदार सरप्राइज देने की प्लानिंग भी कर ली है.



दरअसल, अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी आने वाली फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' का नया मोशन पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्टर में दिख रहा है कि अक्षय का लुक फिल्म में कितने शानदार तरीके से चेंज किया गया है. इस पोस्ट में अक्षय के दो अवतार देखने को मिले हैं, पहला एक पुरुष है और दूसरा महिला. इस पोस्टर के साथ ही उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. अक्षय के मुताबिक ये फिल्म 9 नवंबर 2020 को रिलीज होने वाली है. यहां देखें अक्षय कुमार का ये पोस्ट-







इस पोस्टर को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा- 'इस दिवाली आपके घरों में 'लक्ष्मी' के साथ एक धमाकेदार 'बॉम्ब' भी आएगा. आ रही है लक्ष्मी बॉम्ब 9 नवंबर को, सिर्फ डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर.' अक्षय कुमार ने अपने फैंस के लिए दीवाली का धमाकेदार सरप्राइज प्लान कर लिया है और इसके साथ ही उन्होंने अपनी फिल्म की ओटीटी रिलीज का भी ऐलान कर दिया है. वहीं अब देखना होगा कि अक्षय कुमार का 'लक्ष्मी बॉम्ब' अवतार लोगों को इंप्रेस कर पाएगा या नहीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading