Laxmmi Bomb: अक्षय कुमार कल देंगे बड़ा सरप्राइज, पहले ही दे डाली धमाके की चेतावनी

अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' का पोस्टर.
अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' का पोस्टर.

अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' (Laxmmi Bomb) को लेकर एक बड़ा ऐलान हुआ है. जिसके मुताबिक अक्षय के फैंस को कल एक बड़ा सरप्राइज मिलने वाला है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 8, 2020, 5:59 PM IST
  • Share this:
मुंबई. जहां एक तरफ अनलॉक के साथ ही बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ा काम शुरू हो गया है, कई फिल्मों की शूटिंग विदेशों में भी होने लगी है. वहीं दूसरी तरफ कई फिल्मों की रिलीज का ऐलान भी हो रहा है. हाल ही में कुछ ऐसे ही कारणों से अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' (Laxmmi Bomb) जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है. इस फिल्म की रिलीज डेट के बारे में घोषणा तो पहले ही हो चुकी है. वहीं अब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) कल यानी 09 अक्टूबर को एक और बड़ा धमाका करने वाले हैं. इस बारे में मिस्टर खिलाड़ी ने खुद ही जानकारी शेयर की है. इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस को चेतावनी भी दे डाली है.

दरअसल, अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने एक मोशनल पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- 'हंसोगे, डरोगे और अपने घर वालों के साथ मिलकर कल सब से बड़ा धमाका देखोगे, देखें लक्ष्मी बॉम्ब का ट्रेलर जो कल आउट होने वाला है.' इस पोस्ट में लोगों को डरने की चेतावनी देने के साथ अक्षय कुमार ने #YeDiwaliLaxmmiBombWali! हैशटैग का यूज भी किया है. यहां देखें अक्षय कुमार द्वारा शेयर किया गया ये पोस्ट-


बता दें कि 'लक्ष्मी बॉम्ब' (Laxmmi Bomb) की रिलीज डेट का ऐलान पहले ही किया जा चुका है. ये फिल्म इसी साल दिवाली के अवसर पर 9 नवंबर को रिलीज कर दी जाएगी. अब 'लक्ष्मी बॉम्ब' का नया पोस्टर रिलीज किया गया है. इस फिल्म को थिएटर में रिलीज करने का इंतजार नहीं किया जाएगा बल्कि इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किए जाने का ऐलान हो चुका है.



वहीं, ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस फिल्म की जानकारी देते हुए बताया कि भारत के अलावा 'लक्ष्मी बॉम्ब' अमेरिका, ब्रिटेन और कनाडा में भी डिजिटल रूप से रिलीज होगा. इस फिल्म को फैंस भारत में डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर और ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और यूएई में हॉटस्टार पर देख सकेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज