सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों से मिले तेजस्वी यादव, एक्टर को दी श्रद्धांजलि

सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों से मिले तेजस्वी यादव, एक्टर को दी श्रद्धांजलि
सुशांत के परिजनों से मिलते हुए तेजस्वी यादव

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने गुरुवार को दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों से मुलाकात की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 25, 2020, 10:28 PM IST
  • Share this:
पटना. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की अचानक हुई मौत ने सभी को हैरान कर दिया है. एक्टर ने 34 साल की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके जाने का गम फिल्म जगत से लेकर राजनीतिक गलियारों तक में हैं. कई नेता सुशांत की मौत पर शोक जता चुके हैं. हाल ही में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद और बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी एक्टर के घर पहुंचे थे. अब बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने  गुरुवार को दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों से मुलाकात की.

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव एक्टर के पटना स्थित घर पहुंचे थे. उन्होंने सुशांत की तस्वीर पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि दी. मुलाकात के बाद आरजेडी नेता ने ट्वीट कर लिखा- ''मशहूर अभिनेता स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत के आवास पहुंच श्रद्धांजलि दी और शोक संतप्त परिजनों से मिल संवेदना व्यक्त की. कम उम्र में उन्होंने ऊंचाइयां प्राप्त कर बिहार का नाम रोशन किया. हमारी मांग है कि बिहार में बनने वाली फिल्म सिटी का नामकरण सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर हो.''


वर्क फ्रंट पर सुशांत सिंह राजपूत
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने बड़े पर्दे पर अपनी शुरुआत साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म काई पो चे से की थी. इसी साल वह फिल्म शुद्ध देसी रोमांस में भी नजर आए थे. साल 2014 में सुशांत आमिर खान स्टारर फिल्म पीके में अनुष्का के लवर की भूमिका में दिखे थे. साल 2015 में रिलीज हुई थी सुशांत की फिल्म डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी. सुशांत सिंह राजपूत को सबसे ज्यादा लोकप्रियता मिली साल 2016 में रिलीज हुई बायोपिक फिल्म एम.एस.धोनी द अनटोल्ड स्टोरी से. इसके बाद सुशांत ने राब्ता, वेलकम टु न्यूयॉर्क, केदारनाथ, सोनचिड़िया और छिछोरे जैसी फिल्मों में नजर आए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज