एसपी बालासुब्रमण्यम की तबीयत फिर बिगड़ी, लाइफ सपोर्ट पर रखे गए

गायक एस पी बालासुब्रमण्यम.
गायक एस पी बालासुब्रमण्यम.

एसपी बालासुब्रमण्यम (SP Balasubrahmanyam) की तबीयत एक बार फिर से बिगड़ी है. खबरें हैं कि उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 24, 2020, 8:50 PM IST
  • Share this:
मुंबई. दिग्गज प्लेबैक सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम (SP Balasubrahmanyam) की तबियत एक बार फिर बिगड़ गई है. उन्हें चेन्नई के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर उनका इलाज किया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि बीते 24 घंटे के दौरान उनकी तबीयत ज्यादा खराब हो गई है, इसके बाद उन्हें लाइफ सपोर्ट पर रखा गया. बीते महीने उन्हें कोरोना संक्रमित पाया गया था, जिसके बाद से ही उनका इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि 13 अगस्त को उनकी हालत ज्यादा बिगड़ गई थी, जिसके बाद उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखना पड़ा था.

एसपी बालासुब्रमण्यम की सेहत को लेकर अस्पताल ने स्टेटमेंट जारी किया है, जिसके मुताबिक 'उनकी सेहत पिछले 24 घंटों में काफी खराब हुई है. वो लाइफ सपोर्ट पर क्रिटिकल हालत में हैं. MGM हेल्थकेयर में एक्सपर्ट की टीम उनकी हेल्थ कंडीशन को बारीकी से मॉनीटर कर रही है'.


बता दें कि इससे पहले 19 सितंबर को एसपी बालासुब्रमण्यम के बेटे चरन ने एक वीडियो मैसेज शेयर करके बताया था कि उनके पिता की हालक स्थिर है और उनके सारे पैरामीटर नॉर्मल हैं और उन्हें कोई इनफेक्शन भी नहीं है. चरन ने कहा था कि अभी भी उनकी लंग्स, सांस लेने और स्ट्रेंथ में कुछ सुधार आना बाकी है. वो फिजियो कर रहे हैं और अब बैठ पा रहे हैं. डॉक्टर उन्हें 15 से मिनट के लिए बैठने में मदद कर रहे हैं'.



एसपी बालासुब्रमण्यम को 5 अगस्त को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्होंने खुद भी सोशल मीडिया के जरिए एक वीडियो जारी कर बताया था कि अब ठीक हैं लेकिन दो हफ्तों बाद ही उनकी तबीयत खराब हुई थी. इसके बाद उन्हें ECMO सपोर्ट और वैंटिलेटर पर रखा गया था. वहीं उनके ठीक होने के लिए फैंस दुआएं करते दिखाई दे रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज