वो 5 कारण जो बना सकते हैं टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की 'Baaghi 3' को ब्लॉकबस्टर

वो 5 कारण जो बना सकते हैं टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की 'Baaghi 3' को ब्लॉकबस्टर
'बागी 3' 6 मार्च को र‍िलीज हो रही है.

'बागी 3' (Baaghi 3) काफी दिनों से अपने स्टंट सीन्स, श्रद्धा-टाइगर की केमिस्ट्री के कारण फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है. इस फिल्म में टाइगर और श्रद्धा के साथ जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff), अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande), रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) जैसे कई कलाकार हैं नजर आएंगे.

  • Share this:
टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की 'बागी 3' (Baaghi 3) कल यानी 6 मार्च को पर्दे पर रिलीज हो रही है. इस फिल्म को अहमद खान (Ahmed Khan) ने डायरेक्ट किया है. ये फिल्म काफी दिनों से अपने स्टंट सीन्स, श्रद्धा-टाइगर की केमिस्ट्री के कारण फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है. इस फिल्म में टाइगर और श्रद्धा के साथ जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff), अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande), रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh), आशुतोष राणा (Ashutosh Rana) और चंकी पांडे (Chunky Panday) जैसे कई कलाकार नजर आएंगे. ये फिल्म 'बागी फ्रेंचाइजी' (Baaghi Franchise) की तीसरी फिल्म है. फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है. यूं तो फिल्म के सफल होने के पक्ष में कई कारण हैं. मगर, आइए जानते हैं वो पांच कारण जिसके कारण बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर धमाल मचा सकती है 'बागी 3'.

फिल्म में देखने को मिलेगा जबरदस्त एक्शन

यूं तो बागी फ्रैंचाइज़ी एक्शन के लिए जानी जाती है. मगर बागी 3 का ट्रेलर देख कर ही साफ़ पता चल रहा है की इस फिल्म में दर्शकों को अलग लेवल का एक्शन देखने को मिलेगा. फिल्म में एक्शन सीन्स को जबर्दस्त बनाने के लिए तीन मशहूर एक्शन डायरेक्टर्स को बुलाया गया था. टाइगर खुद भी अपने एक्शन सीन्स ले लिए मशहूर हैं.



दिशा पाटनी का डांस और दस बहाने का रीमेक



'बागी 2' (Baaghi 2) में टाइगर के साथ दिशा पाटनी (Disha Patani) लीड रोल में नजर आई थीं. उस फिल्म में उनका किरदार मर जाता है. हालांंकि बागी 3 में दिशा की वापसी हुई है. इस फिल्म में वो एक स्पेशल सांग में नजर आएंंगी. इस गाने का नाम 'डू यू लव मी' (Do You Love Me) है. सांग 'डू यू लव मी' में दिशा के हॉट और सिज़लिंग डांस मूव्स ने दर्शकों का दिल जीत लिया है. साथ ही फिल्म में मशहूर सांग दस बहाने को रीमेक किया गया है. फैंस को ये दोनों गाने बेहद पसंद आए हैं.



टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की हिट जोड़ी

बागी फ्रैंचाइज़ी की पहली फिल्म 'बागी' (Baaghi) में टाइगर और श्रद्धा की जोड़ी नजर आई थी. इस फिल्म में दोनों की कैमिस्ट्री को दर्शकों ने बहुत सराहा था. बागी 3 में श्रद्धा और टाइगर की जोड़ी की फ‍िर वापसी हुई है और फैंस इन दोनों को बड़े पर्दे पर फिर से साथ देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं.

3-3 विलन से अकेले टकराएंगे टाइगर

इस फिल्म में टाइगर एक या दो नहीं बल्कि तीन विलन से अकेले टकराएंगे. फिल्म में जमील खौरी (Jameel Khoury), इवान कोस्तादिनोव (Ivan Kostadinov) और जयदीप अहलावत (Jaideep Ahlawat) विलन की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म में टाइगर को अकेले तीनो विलन से भिड़ते हुए देखना काफी रोमांचक होगा. साथ ही, फिल्म में टाइगर और श्रद्धा के अलावा कई फेमस बॉलीवुड एक्टर्स जैसे जैकी श्रॉफ, अंकिता लोखंडे, रितेश देशमुख, आशुतोष राणा और चंकी पांडे नजर आएंगे.

द‍िशा पाटनी 'बागी 2' में टाइगर के साथ नजर आ चुकी हैं.


बागी दर्शकों के बीच एक हॉट और पॉपुलर फ्रैंचाइज़ी

बाघी फ्रैंचाइज़ी बॉलीवुड की सबसे हिट फ्रेंचाइजी में से एक है. इस फ्रैंचाइज़ी की पहली फिल्म बागी 2016 में आयी थी और उसने बॉक्स ऑफिस पर 76 करोड़ कमाए थे. साल 2018 में इस फ्रैंचाइज़ी की दूसरी फिल्म बागी 2 बड़े पर्दे पर रिलीज़ हुई थी और उसने बॉक्स ऑफिस पर 160 करोड़ की रिकॉर्ड कमाई की. बागी 2 ने इस फ्रैंचाइज़ी की पॉपुलैरिटी को चार चांद लगा दिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading