हो जाएं तैयार! आज होने वाली है 'KGF Chapter 2' की रिलीज डेट की घोषणा

इस फिल्म का घोषणा आज शाम 6:32 बजे होगी.

इस फिल्म का घोषणा आज शाम 6:32 बजे होगी.

यश (Yash) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) की 'केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2)' साल 2021 की अब तक की मोस्ट अवेटेड फिल्म है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 29, 2021, 11:27 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. यश (Yash) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) की 'केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2)' साल 2021 की अब तक की मोस्ट अवेटेड फिल्म है, जिसकी घोषणा निर्माताओं द्वारा हाल ही में की गई थी और अब, हम इस मेगा-स्टारर की रिलीज डेट जानने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म 'केजीएफ' ने 2018 में प्रशंसकों की एक लहर के साथ बेंचमार्क स्थापित कर दिया था, जिसकी वजह से दर्शक लगातार फिल्म के दूसरे भाग पर नजरें टिकाए हुए थे और अब फिल्म की रिलीज डेट सभी अटकलों पर पूर्ण विराम लगा देगी. यह बड़ी घोषणा आज शाम 6:32 बजे होगी.

यश और संजय दत्त की इस फिल्म इंतजार के लिए लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में 8 जनवरी को यश के सभी प्रशंसकों के लिए सरप्राइज के रूप में उनके जन्मदिन पर टीजर रिलीज किया गया था, जिसने 24 घंटों के भीतर सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. 100 मिलियन से अधिक व्यूज के साथ यह अब तक का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला टीजर बन गया था.

Youtube Video


'केजीएफ 2' का निर्माण विजय किरगंदूर द्वारा किया गया है और प्रशांत नील द्वारा निर्देशित है, जिसे एक्सेल एंटरटेनमेंट, होम्बेल फिल्म्स और एए फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत किया गया है. ता अब तैयार रहें क्योंकि 'केजीएफ चैप्टर 2' की रिलीज डेट की घोषणा आज होने वाली है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज