Home /News /entertainment /

अनन्या पांडे ने माइक टायसन के साथ शेयर की Goofy Photos, चार्मी कौर ने बॉक्सिंग चैंपियन की तारीफ में कही ये बात

अनन्या पांडे ने माइक टायसन के साथ शेयर की Goofy Photos, चार्मी कौर ने बॉक्सिंग चैंपियन की तारीफ में कही ये बात

अनन्या पांडे के साथ माइक टाइसन. (फोटो साभारः Instagram @ananyapanday)

अनन्या पांडे के साथ माइक टाइसन. (फोटो साभारः Instagram @ananyapanday)

अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बॉक्सिंग चैंपियन माइक टायसन के साथ वाली एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने माइक की तारीफ की है. एक्ट्रेस चार्मी कौर ने भी कई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में चार्मी के साथ 'लाइगर' (Liger) के लीड एक्टर्स अनन्या पांडे, विजय देवरकोंडा और माइक टायसन भी दिखाई दे रही हैं. चार्मी ने भी माइक की तारीफ की है.

अधिक पढ़ें ...

    अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने इन दिनों अमेरिका के लॉस एंजिल्स में हैं. वह एक्टर विजय देवरकोंडा के साथ अपनी अपकमिंग मूवी ‘लाइगर’ (Liger Shooting) की शूटिंग कर रही हैं. इस फिल्म बॉक्सिंग चैंपियन माइक टासन भी अहम किरदार में हैं. अनन्या ने कुछ देर पहले माइक टायसन के साथ वाली एक तस्वीर शेयर की है. ये दोनों की गूफी तस्वीर है. इस तस्वीर में माइक को अनन्या के कान में चिल्लाते हुए दिख रहे हैं. जबकि अनन्या खिलखिलाकर मुस्कुरा रही हैं. दोनों इस तस्वीर में अनन्या को ब्लैक टॉप और ब्लू डेनिम में दिख रही हैं. जबकि माइक (Mike Tyson) ग्रे टी और ब्लैक जींस में दिख रहे हैं.

    अनन्या ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा,”हम इनके साथ स्पष्ट तौर से ठीक जा रहे हैं.” इसके साथ उन्होंने कई तरह इमोजी अपने कैप्शन में शामिल किए हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस चार्मी कौर ने भी कई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वह अनन्या, विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda),  डायरेक्टर जगन्नाध पुरी और माइक टायसन समेत कई लोगों के साथ पोज दे रही हैं. उन्होंने माइक और विजय की साथ वाली तस्वीर भी शेयर की है.

    Ananya Mike

    (फोटो साभारः Instagram @ananyapanday)

    चार्मी कौर ने शेयर की तस्वीर

    चार्मी कौर ने विजय देवरकोंडा और माइक टायसन वाली फोटो शेयर करते हुए लिखा,”लाइगर टीम सुपरकूल लेजेंड माइक टायसन के साथ काम करते हुए अच्छा वक्त बिता रहे हैं. उनका बहुत ही प्यारा दिल है.” चार्मी ने एक और तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,”निश्चित तौर पर वह मेरे नए फेवरेट हैं. स्टील की बॉडी और सोने का दिल. सुपर कूल लेजेंड माइक टायसन.”

    Charmme Kaur

    (फोटो साभारः Instagram @charmmekaur)

    माइक को पसंद है इंडियन फूड्स

    विजय देवरकोंडा, पुरी जगन्नाध और फिल्म (South indian FIlms) ‘लिगर’ की पूरी टीम काफी उत्साहित है. माइक टायसन भी इन्हें काफी इन्जॉय कर रहे हैं. टायसन को इंडियन फूड्स काफी पसंद हैं और उन्होंने अपने पसंदीदा Indian cuisine मंगवाए. माइक के लिए स्पेशल लंच का इंतजाम किया गया था. इस दौरान उनकी वाइफ कीकी और पूरी टीम मौजूद रही. माइक टायसन ने खाने में गार्लिक नान, बटर चिकन, तंदूरी चिकन, फिश टिक्का मसाला और मटन बिरयानी लंच में ऑर्डर की थी.

    Liger: बॉक्सिंग के गॉड फादर Mike Tyson ने ‘लिगर’ की टीम के साथ उठाया इंडियन फूड का लुत्फ, जानें फेवरेट डिशेज

    पूरी टीम को सहयोग

    इसके अलावा टायसन ने आलू गोभी, पालक पनीर, समोसा और कबाब भी मंगवाए. इंडियन व्यंजनों के प्रति टायसन की दीवानगी देखकर सभी दंग रह गए. टीम की ओर से उन्हें प्यार और स्नेह के साथ खाने को परोसा गया. टायसन अपने हुए आव भगत से काफी खुश थे. फिल्म के सेट का माहौल एकदम खुशमिजाजी था. एक्स बॉक्सर टीम का पूरी तरह से सहयोग देते हैं. माइक टायसन फिल्म में विजय देवरकोंडा, पुरी जगन्नाध, अनन्या पांडे और चार्मी कौर के साथ अहम भूमिका में दिखाई देंगे.

    Tags: Ananya Panday, Mike tyson, Vijay Deverakonda

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर