सेक्स सीन की शूटिंग के वक्त निर्माता प्रकाश झा की वजह से असहज हो गई थीं ये अभिनेत्री

अहाना के मुताबिक प्रकाश झा ने कुछ ऐसा कहा था जो उन्हें सुनकर बेहद अजीब लगा और वह असहज हो गईं.

News18Hindi
Updated: May 16, 2019, 8:16 AM IST
सेक्स सीन की शूटिंग के वक्त निर्माता प्रकाश झा की वजह से असहज हो गई थीं ये अभिनेत्री
बॉलीवुड एक्ट्रेस अहाना कुमरा.
News18Hindi
Updated: May 16, 2019, 8:16 AM IST
'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' और 'लिप्स्टिक अंडर माय बुर्का' एक्ट्रेस आहाना कुमरा ने हाल में शूटिंग के दौरान का एक्सपीरियंस शेयर किया. यह घटना 'लिपस्टिक...' फिल्म की शूटिंग के दौरान की है. जब वह प्रोड्यूसर के कमेंट से इतनी असहज हो गईं कि उन्हें जाने के लिए कहना पड़ा. अहाना ने बताया, 'हमें 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' के लिए एक सेक्स सीन शूट करना था. उस दौरान प्रकाश झा सेट पर आ गए. उन्होंने किसी बात को लेकर कुछ कहा.' अहाना के मुताबिक यह कुछ ऐसा था जो उन्हें सुनकर बेहद अजीब लगा और वह असहज हो गईं. इस पर वह फिल्म की डायरेक्टर अलंकृता श्रीवास्तव के पास पहुंचीं और पूछा कि आखिर प्रकाश झा वहां क्यों हैं? उन्हें प्रकाश झा की बात क्यों सुननी चाहिए? वह तो सिर्फ फिल्म के प्रोड्यूसर हैं.

अहाना ने बताया कि अलंकृता उनकी बात समझ गईं और उन्होंने बड़े ही अदब से प्रकाश झा को सेट से जाने के लिए कहा. प्रकाश झा अलंकृता की बात पर बिना बिगड़े और मामला बढ़ाए वहां से चले गए. वह समझ गए थे कि उनकी मौजूदगी से अहाना असहज हो रही हैं.





आहाना ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत शॉर्ट फिल्म 'तिशा' से की थी. उनकी पहली फीचर फिल्म साल 2010 में आई 'सोना स्पा' थी. इसके बाद उन्होंने कई शॉर्ट फिल्म, टीवी सीरीज और फिल्मों में काम किया. उनकी चर्चित टीवी सीरीज की बात करें तो इसमें 'युद्ध' और 'एजेंट राघव' जैसे नाम शामिल हैं. 'युद्ध' में अहाना ने अमिताभ बच्चन के साथ काम किया था. वहीं अहाना की चर्चित फिल्म की बात करें तो वह 'लिप्सिटिक अंडर माय बुर्का' रही. अपने बोल्ड कंटेंट और सब्जेक्ट की वजह से ये फिल्म काफी चर्चा में रही थी.

यह भी पढ़ें:

शमिता शेट्टी ने माना करियर में की ये बड़ी गलतियां

 
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...