इस एक्ट्रेस ने अपनी छोटी बच्ची को पहनाई साड़ी, आज की सबसे प्यारी तस्वीरें

अभिनेत्री लीजा रे (Lisa Ray) ने अपनी 1 साल की जुड़वा बेटियों को साड़ी पहनाकर उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

News18Hindi
Updated: June 15, 2019, 11:13 AM IST
इस एक्ट्रेस ने अपनी छोटी बच्ची को पहनाई साड़ी, आज की सबसे प्यारी तस्वीरें
लीजा रे की प्यारी सी बेटी
News18Hindi
Updated: June 15, 2019, 11:13 AM IST
बॉलीवुड की एक जानी-मानी एक्ट्रेस हाल ही सुर्खियों में आ गई हैं. उन्हें चर्चा किसी फिल्म या फोटोशूट के चलते से नहीं बल्कि उनकी 1 साल की प्यारी सी जुड़वा बेटियों की वजह से मिल रही हैं. हाल ही में इस एक्ट्रेस ने अपनी छोटी सी बेटियों को साड़ी पहनाकर बेहद क्यूट तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की हैं. छोटी सी रेड साड़ी में जुड़वा बहनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. उन्होंने बच्चियों को साड़ी के साथ बिंदी भी लगाई है. इन्हें देखकर अगर कहें कि ये आज की सबसे प्यारी तस्वीरें हैं तो ये गलत नहीं होगा.

ये एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि लीसा रे हैं. लीसा रे की दो बेहद प्यारी जुड़वा बेटियां हैं, जिनकी तस्वीरों वोअक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. वहीं जब हाल ही में उन्होंने अपनी दोनों बेटियों का लाल साड़ी पहना कर तस्वीरें पोस्ट कीं तो उनके फॉलोवर्स लीसा से ज्यादा उनकी बेटियों के फैन हो गए. लीसा ने इन तस्वीरों के साथ बेहद प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है.





लीसा ने लिखा 'ये तब होता है जब आप घर में gulp mumps (गले की तकलीफ) और दीपिका के साथ होते हैं. मुझे उनके नजदीक जाने की मनाही होती है. इन प्यारी साड़ियों को मेरी प्यारी बहन आकांक्षा ने कोलकाता से भेजा है. तुम दोनों ने मेरी प्यारी बच्च‍ियों को बदल दिया.' इस पोस्ट में लीसा द्वारा दिए गए हैशटैग से मालूम होता है कि उनकी बेटियों काे नाम टूटू और मामोनी है.



बात करें लीसा रे की तो काफी समय से फिल्मों से दूर हैं लेकिन अपने सोशल मीडिया के जरिए अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. फिल्म 'कसूर' से चर्चा में आई अभिनेत्री लीसा रे सिर्फ एक बॉलीवुड एक्ट्रेस ही नहीं एक कैंसर सर्वाइवर भी रही हैं. उनकी पहली ही फिल्म से उनकी एक बोल्ड इमेज बन गई थी.

ये भी पढ़ें- सपना चौधरी के इस डांस ने उड़ाए सबके होश, आप भी जरा संभल कर देखें Video
Loading...


Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...