होम /न्यूज /मनोरंजन /

'Lock Upp: सायशा शिंदे के लिए स्पेशल इंसान हैं मुनव्वर फारूकी, पायल रोहतगी के रवैये पर कंसा तंज!

'Lock Upp: सायशा शिंदे के लिए स्पेशल इंसान हैं मुनव्वर फारूकी, पायल रोहतगी के रवैये पर कंसा तंज!

सायशा -पायल (फोटो साभार इंस्टाग्राम @officialsaishashinde/payalrohatgi)

सायशा -पायल (फोटो साभार इंस्टाग्राम @officialsaishashinde/payalrohatgi)

लॉक अप (Lock Upp) फेम सायशा शिंदे (Saisha Shinde) ने शो के विनर मुनव्वर फारूकी और सेकेंड रनअप पायल रोहतगी के बारे में खुल कर बातें की. इसके अलावा शो में उनकी जर्नी कैसी रही इस बारे में लोगों को बताया है.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का होस्ट शो लॉकअप (Lock Upp) भले ही खत्म हो गया है लेकिन शो के प्रतिभागी अभी भी किसी न किसी वजह से खबरों में बने हुए हैं. कुछ ऐसा ही डिजाइनर सायशा शिंदे (Saisha Shinde) के साथ भी देखने को मिल रहा है. इस शो में सायशा पहली बार देखी गई थीं. वह फाइनलिस्ट बनने की कगार पर थी लेकिन फिनाले से ठीक पहले बेघर होने के कारण उसके सपने टूट गए. हालांकि, उनकी जर्नी दर्शकों और फैंस के लिए बेहद यादगार रही.

लॉक अप के ग्रैंड फिनाले और शानदार सफलता के बाद, सायशा ने दोस्त मुनव्वर फारूकी की जीत पर जहां खुशी जताई तो वहीं पायल रोतहगी (Payal Rohatgi) के स्वभाव को लेकर कुछ ऐसा कहा है जिसकी वहज से वह खबरों में हैं. एक इंटरव्यू के दौरान सायशा ने कहा कि शो खत्म होने के बाद पायल के पास एक भी दोस्त नहीं हैं ऐसे में वह कैसी हैं इसके बारे में आसानी से समझा जा सकता है.

‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ की रिपोर्ट के अनुसार, मुनव्वर फारूकी के लॉक अप के पहले सीज़न के विजेता बनने के बारे में बोलते हुए, सायशा ने कहा कि मुनव्वर जीत के हकदार थे. वह कहती हैं, “मुनव्वर एक स्पेशल इंसान है, तुम उसके ही नसीब में लिखा था दिखाते हो. मैं चाहती थी की वो ही जीते और जब वह शो जीता तो मुझे लगा की मैं भी जीत गई.”

इसके अलावा, सायशा शिंदे (Saisha Shinde) ने पायल रोहतगी के शो में फर्स्ट रनर अप होने पर लेने और उस पर मुनव्वर फारूकी के रुख के बारे में भी बात की. इस पर अपना विचार साझा करते हुए सायशा ने कहा, “पायल में भी सारी गुण है जिसके चलते वो विजेता बन शक्ति थी, लेकिन मैं नहीं चाहती थी की वो शो जीते. इस शो का विनर जो है वो एक प्रेरणादायक होना चाहिए. जिस तारीके से पायल ने अपना खेल खेला मुझे नहीं लगा की वो प्रेरक है. वह आगे शो में पायल के स्वभाव पर तंज करते हुए कहती हैं कि अगर 20 प्रतियोगी में से अगर एक भी आपका दोस्त नहीं है तो वो बताता है की आप कैसे हैं.

सायशा ने आगे कहा कि वह मुनव्वर, पूनम पांडे, अंजलि अरोड़ा सहित अपने किसी भी दोस्त को शो जीतते हुए देखना पसंद करती. उसने कहा कि आजमा फलाह को जीतते हुए देखना भी उसे खुश कर देता. इसके अलावा सायशा शिंदे ने अपने और मुनव्वर के बॉन्डिंग से जुड़े एक सवाल का भी जवाब देते हुए कहा यह कोई प्लानिंग नहीं था और मुनव्वर के साथ जो कुछ भी हुआ, वह हर उस चीज़ के लिए उसकी तत्काल प्रतिक्रियाओं का परिणाम था जो उसने उसे महसूस कराया.

बता दें कि लॉक अप शो के अंदर सायशा शिंदे और मुनव्वर फारूकी के चुलबुले पल शो का मुख्य आकर्षण बन गए. अपने रिश्ते को लेकर अक्सर उन्हें चिढ़ाया जाता था. सायशा मुनव्वर के लिए अपनी भावनाओं के बारे में काफी खुली थी, जिन्होंने दावा किया कि वह सिर्फ एक दोस्त है.

Tags: Munawar Faruqui, Payal Rohatgi, Television

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर