• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Lockdown ने क‍िए संजय लीला भंसाली के 15 करोड़ बर्बाद, तोड़ना पड़ेगा आलिया भट्ट की फिल्‍म का सेट!

Lockdown ने क‍िए संजय लीला भंसाली के 15 करोड़ बर्बाद, तोड़ना पड़ेगा आलिया भट्ट की फिल्‍म का सेट!

गंगुबाई काठियावाड़ी' का पोस्‍टर.

गंगुबाई काठियावाड़ी' का पोस्‍टर.

संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की आने वाली फिल्‍म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) लीड एक्‍ट्रेस हैं. भंसाली के पास अब सेट तोड़ने के अलावा उनके पास कोई चारा नहीं है.

  • Share this:
    मुंबई. कोरोना वायरस (Coronavirus) से जूझते हुए देशभर में लगे लॉकडाउन (Lockdown) को अब लगभग 45 दिन हो गए हैं. लोग फिर से अपनी सामान्‍य जिंदगी शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं लेकिन अब इस लॉकडाउन के साइड इफेक्‍ट नजर आने लगे हैं. देशभर में कारोबार ठप है और यही हाल बॉलीवुड का भी रहा है. न फिल्‍में शूट हो रही हैं और न ही रिलीज हो रही हैं. ऐसे में खबर आ रही है कि निर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) को लॉकडाउन में काम बंद होने की वजह से 15 करोड़ रुपये का बड़ा झटका लगने जा रहा है. ये खबर सुनकर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी ज्‍यादा खुश नहीं होंगी.

    संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्‍म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) में आलिया भट्ट लीड एक्‍ट्रेस हैं. सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो भंसाली के पास अब सेट तोड़ने के अलावा उनके पास कोई चारा नहीं है. इस सेट की कीमत 15 करोड़ बताई जा रही है और इसके टूटने से भंसाली प्रोडक्‍शन को भारी नुकसान होने वाला है. इस पेनडेमिक की वजह से ये सेट लंबे समय से इस्‍तेमाल नहीं हुआ है और अब इसे तोड़ने के अलावा उन्‍हें कोई दूसरा विकल्‍प नजर नहीं आ रहा है.



    आलिया भट्ट स्‍टारर ये फिल्‍म 11 सितंबर को रिलीज होने जा रही थी और इसके फर्स्‍ट लुक को काफी पसंद भी किया गया था. इस फिल्‍म का सेट गोरेगांव फिल्‍म सिटी में बनाया गया था. यहां भंसाली ने कमाठीपुरा की पुरानी दुनिया को सेट पर तैयार किया था. कुछ समय पहले भी ये खबरें आई थीं कि प्रोडक्‍शन ऐसा करने का फैसला ले रहा है, लेकिन अब ये फैसला आखिरी स्‍तर पर पहुंच गया है. क्‍योंकि प्रोड्यूसरों के पास लॉकडाउन को लेकर कोई साफ पिक्‍चर नहीं है. साथ ही मॉनसून सीजन  शुरू होते ही ये सेट वैसे भी बर्बाद हो जाता.






    निर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्‍म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) मुंबई की माफिया क्‍वीन (Mafia Queen) गंगूबाई काठियावाड़ी पर आधारित है, जो पहले एक सेक्‍स वर्कर थी और बाद में अंडरवर्ल्‍ड डॉन बन गई. ये फिल्‍म लेखक हुसैन जैदी की किताब 'माफिया क्‍वींस ऑफ मुंबई' (Mafia Queens Of Mumbai) पर आधारित है.

    ये भी पढ़ें :- सलमान ने फिर दिखाया बड़ा दिल, अब भूखों को खाना पहुंचाएंगे Being Haangryy ट्रक

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज