लाइव टीवी

लॉकडाउन के बीच रवीना टंडन बोलीं- हॉर्न की नहीं अब चिड़ियों के चहकने की आवाज आती हैं

News18Hindi
Updated: March 26, 2020, 12:30 PM IST
लॉकडाउन के बीच रवीना टंडन बोलीं- हॉर्न की नहीं अब चिड़ियों के चहकने की आवाज आती हैं
रविना टडंन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

न्यूज़ 18 इंडिया की मुहिम #Stayhome के साथ जुड़कर एक वीडियो सांझा किया है, जिसमें रवीना टंडन (Raveena Tandon) बताया कि कोरोना वायरस को हल्के में न लें.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 26, 2020, 12:30 PM IST
  • Share this:
मुंबई- देश में कोरोना के बढ़ते कहर से सभी डरे हुए है. केंद्र और राज्य सरकार भी इस मुश्किल की घड़ी में कई तरह की मुहिम चलाकर देशवासियों को राहत देने की कोशिश कर रही है. लेकिन इसके बावजूद कई लोग ऐसे भी है जो सरकार द्वारा की जा अपीलों को अनसुना कर काल का गाल में समाने के लिए लाख समझाने के बाद भी घर से बाहर निकल रहे हैं. नाजुक हालातों में काबू पाने के लिए 21 दिनों का लॉकडाउन किया गया है. इस लॉकडाउन का बॉलीवुड (Bollywood) सितारे समर्थन कर रहे हैं. इसी कड़ी में रवीना टंडन (Raveena Tandon) भी अपने घर में ही समय गुजार रही हैं और अपने नाती के साथ वक्त बिता रही हैं.

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने न्यूज़ 18 इंडिया की मुहिम #Stayhome के साथ जुड़कर एक वीडियो सांझा किया है, जिसमें रवीना बता रही हैं कि कोरोना वायरस को हल्के में न लें. इस वीडियो में उन्होंने कहा कि इसे गंभीरता से न लेकर हम न सिर्फ अपनी बल्कि अपने परिवार और देश को भी खतरे में डाल सकते है इसलिए सबसे पहले जरूरी है सुरक्षा और कोरोना वायरस की चपेट में आने से बचने के लिए सबसे ज़्यादा जरूरी है कि अब सभी घर पर ही रहे और किसी से न मिले क्योंकि यह वायरस बेहद तेजी से फैलता है. रवीना आगे कहा कि इस वक्त सरकार और प्रशासन की बात को गंभीरता से सुने और अमल करें, क्योंकि सरकार और प्रशासन द्वारा चलाई जा रही मुहिम हमारी भलाई के लिए ही है.

 



इस वीडियो में रवीना ने घर पर बैठकर लोग क्या कर सकते है. इस बात पर चर्चा करते हुए कहा कि हम घर पर रहकर किताबें पढ़ सकते है, फ़िल्मे देख सकते है है कई तरह के खेल बच्चों के साथ घर में ही खेल सकते है. इससे हमारे बच्चे भी भी ख़ुश होंगे.

रवीना अपनी बातचीत में कहा कि परिवार के साथ वक़्त बिताने के लिए ये अच्छा वक़्त है. हम अक्सर काम के साथ इतना व्यस्त रहते है कि परिवार के लिए वक़्त नहीं दे पाते तो अब इससे बेहतर वक्त क्या मिलेगा. अब परिवार की शिकायतें खत्म करिए, अपने बुज़ुर्गों के साथ वक्त बिताइए. पिछले कुछ दिनों से हम सब घर में रहकर प्रकृति को महसूस कर पा रहे है और सबसे बड़ी बात यह है कि अब खिड़की के बाहर से कार के हॉर्न की बजाय चिड़ियों के चहकने की आवाज सुनाई दे रही है. इससे बेहतर और खूबसूरत क्या हो सकता है.

 




 

आपको बता दें कि रविना टडंन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने नाती के साथ खेलते हुए एक वीडियो शेयर किया था, इस वीडियो में उनकी नन्हें रूद्र के साथ बॉंडिंग दिखाई दे रही है.

ये भी पढ़ें- कोरोना के बीच मां दुर्गा की भक्ति में लीन हुईं कंगना रनौत, वीडियो शेयर कर बताया ऐसे करें साधना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 26, 2020, 12:23 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर