SC के फैसले के बाद सुशांत की फैमिली ने जारी किया बयान, कहा- लोकतंत्र में विश्वास मजबूत हुआ

SC के फैसले के बाद सुशांत की फैमिली ने जारी किया बयान, कहा- लोकतंत्र में विश्वास मजबूत हुआ
सुशांत स‍िंंह राजपूत अपनी बहन और प‍िता के साथ. (फोटो @Instagram)

सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) के फैसले के बाद सुशांत के परिवार ने एक बयान जारी करते हुए कहा है- आज के घटनाक्रम से लोकतंत्र में हमारा विश्वास और भी मजबूत हुआ है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 20, 2020, 5:02 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले में सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने फैसला सुना दिया है. कोर्ट ने कहा है कि इस केस की जांच सीबीआई (CBI) ही करेगी. सुशांत की गर्लफ्रेंड और इस केस में आरोपों का सामना कर रहीं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने अपने खिलाफ पटना में दायर एफआईआर को मुंबई ट्रांसफर कराने के लिए याचिका दी थी. इसे खारिज करते हुए कोर्ट ने केस की जांच के अधिकार सीबीआई को दे दिए हैं. अब सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद सुशांत के परिवार ने एक थैंक्स गिविंग बयान जारी किया है.

सुशांत की भांजी मल्लिका सिंह ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, ''सुशांत का परिवार, मित्रों, शुभचिंतकों, मीडिया एवं उसके दुनिया भर के करोड़ों फैन्स का हृदय से आभार. सुशांत के प्रति आपके अगाध प्यार और हमारे साथ मजबूती से खड़े होने के लिए हम आपके आभारी हैं. हम बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का विशेष तौर पर धन्यवाद करते हैं. उन्होंने बाधित न्याय प्रक्रिया को गति दी. अब जब देश की सबसे विश्वसनीय जांच एजेंसी ने काम संभाल लिया है, हमें पूरा विश्वास है कि दोषियों को उनके अपराध की सजा मिलेगी. हमारा मानना है कि संस्थाओं में लोगों का विश्वास बना रहना चाहिए. आज के घटनाक्रम से लोकतंत्र में हमारा विश्वास और भी मजबूत हुआ है. देश से हमारा प्रेम अटूट है. आज और भी दृढ़ हुआ है.''

सुशांत के पिता ने पटना में दर्ज कराई थी FIR
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई के बांद्रा में अपने अपार्टमेंट में फंदे से लटके पाए गए थे. इस मामले में सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी. उन्होंने इस एफआईआर में रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के सदस्यों सहित छह व्यक्तियों पर अपने बेटे को आत्महत्या के लिए मजबूर करने सहित कई गंभीर आरोप लगाए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज