लकी अली ने फैंस को दिया अपने जिंदा होने का सबूत, मौत की अफवाह के बाद शेयर किया पोस्ट

फोटो साभार: @LuckyAli instagram

फोटो साभार: @LuckyAli instagram

लकी अली के निधन (Lucky Ali Death rumours) की खबरें सोशल मीडिया पर आने लगी थी. अब सिंगर ने खुद पोस्ट कर फैंस को अपने सेहत के बारे में बताया है. लकी अली (Lucky Ali Instagram Story) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया.

  • Share this:

मुंबईः मंगलवार शाम अचानक ही लकी अली के निधन (Lucky Ali Death rumours) की खबरें सोशल मीडिया पर आने लगी थी. लकी अली की मौत की अफवाह उड़ने के बाद सिंगर के फैन ट्विटर पर उनके लिए पोस्ट शेयर करने लगे. हर कोई सिंगर के निधन की खबर सुनकर हैरानी जाहिर कर रहा था. जिस पर सिंगर की दोस्त और एक्ट्रेस नफीसा अली (Nafeesa Ali) ने प्रतिक्रिया देते हुए बताया कि इन खबरों में जरा भी सच्चाई नहीं है. अब सिंगर ने खुद पोस्ट कर फैंस को अपने सेहत के बारे में बताया है.

लकी अली (Lucky Ali Instagram Story) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया. उन्होंने लिखा, 'सभी को हाय. मौत की अफवाह पर आपको बताना चाहता हूं कि मैं जिंदा हूं, स्वस्थ हूं और अपने घर पर शांति से आराम कर रहा हूं. आशा करता हूं आप सभी भी घर पर रह रहे होंगे और सुरक्षित होंगे. भगवान इस मुश्किल समय में हम सभी को बचाए.' जाहिर है इस पोस्ट के बाद सिंगर के फैंस को खुशी हुई होगी. कुछ दिन पहले ही लकी अली का एक गाना कफी वायरल हुआ था, जिसके बाद वह चर्चा में आ गए थे.

Lucky Ali
फोटो साभार: @LuckyAli instagram

लकी अली (Lucky Ali) के निधन की खबर आने के बाद उनके फैंस परेशान हो गए थे. वह सोशल मीडिया पर सिंगर को श्रद्धांजलि देते हुए पोस्ट शेयर करने लगे थे. मंगलवार की शाम को सोशल मीडिया पर ये मैसेज वायरल हो रहे थे.
लकी अली ने ओ सनम, तेरे मेरे साथ और क्या ऐसा ही होता है प्यार जैसे कई सुपरहिट बॉलीवुड गाने गाए हैं. कहो ना प्यार है का एक पल का जीना और तमाशा फिल्म का सफरनामा गाना लकी अली ने ही गाया है. बीते साल लकी अली का ओ सनम गाना गाते हुए एक वीडियो बहुत वायरल हुआ था.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज