राजकुमार राव ने शेयर किया 'लूडो' का फर्स्ट लुक, Netflix पर रिलीज होगी फिल्म

फोटो साभार- @rajkummar_rao/Instagram
फोटो साभार- @rajkummar_rao/Instagram

राजकुमार राव (Raj Kumar Rao) के साथ इस फिल्म में फातिमा सना शेख (Fatima Sana Sheikh) भी नजर आने वाली हैं.

  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से सिनेमाघरों में ताला लगा है और यही वजह है कि फिल्मों को अब ओटीटी प्लेटफॉर्मस (OTT Platforms) पर रिलीज किया जा रहा है. राजकुमार राव (Raj Kumar Rao) की फिल्म लूडो (Ludo) भी जल्द ही नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होगी. इस बात का ऐलान खुद राजकुमार राव ने सोशल मीडिया (Social Media) पर किया है. अनुराग बसु (Anurag Basu) के डायरेक्शन में बनी फिल्म लूडो का एक सीन शेयर करते हुए राजकुमार ने ये ऐलान किया है.

राजकुमार राव (Raj Kumar Rao) के साथ इस फिल्म में फातिमा सना शेख (Fatima Sana Sheikh) भी नजर आने वाली हैं. एक्टर ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया है, जिसमें उनके साथ फातिमा नजर आ रही हैं. फातिमा ने गोद में एक बच्चे को रखा हुआ है. वहीं, राजकुमार का लुक काफी इम्प्रेसिव है. वह लंबे बालों में नजर आ रहे हैं.


इस सीन को शेयर करते हुए राजकुमार ने लिखा- 'देखिए 4 खिलाड़ियों को अपनी किस्मत को एक ऐसे गेम में आजमाते हुए जहां कुछ भी संयोग नहीं है और सबकुछ प्लान किया हुआ है. लूडो जल्द नेटफ्लिक्स पर'.



'लूडो' में राजकुमार राव और फातिमा सना शेख के अलावा अभिषेक बच्चन, सान्या मल्होत्रा, आदित्य रॉय कपूर, पंकज त्रिपाठी, रोहित सराफ और टीवी एक्ट्रेस आशा नेगी नजर मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे. फिल्म कब रिलीज होगी इसका ऐलान अभी नहीं हुआ है. फिल्म क लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss विनर गौतम गुलाटी ने एकता कपूर पर लगाए गंभीर इल्जाम, बोले- 'मेरे साथ बहुत बड़ा धोखा किया'

राजकुमार राव की नई फिल्म की घोषणा हो गई है. वह अब तेलुगू सुपरहिट फिल्म 'हिट' (एचआईटी अर्थात होमिसाइड इंटरवेंशन टीम) में नजर आएंगे. यह एक पुलिस अफसर की कहानी है, जिसे एक लापता महिला को खोजना है. फिल्म का निर्देशन तेलुगू वर्जन के डायरेक्टर डॉ. शैलेश कोलानु ही करेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज