BOX OFFICE: पहले दिन ठप्प हो गई 'सोनचिड़िया', 'लुका छुप्पी' ने कमाए इतने करोड़

इस वीकेंड बॉक्स ऑफिस (Box Office Collection) पर टकराई हैं दो फिल्में 'लुका छुप्पी' (Luka Chuppi) और सोनचिड़िया (Sonchiraiya ). दोनों की ही पहले दिन की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट आ चुकी है.

News18Hindi
Updated: March 2, 2019, 5:04 PM IST
BOX OFFICE:  पहले दिन ठप्प हो गई 'सोनचिड़िया', 'लुका छुप्पी' ने कमाए इतने करोड़
सोनचिड़िया, लुका छुप्पी
News18Hindi
Updated: March 2, 2019, 5:04 PM IST
इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर दो फिल्में टकराई हैं. एक तरफ है रोमांटिक कॉमेडी 'लुका छुप्पी' वहीं दूसरी तरफ है इंटेंस एक्शन ड्रामा 'सोनचिड़िया'. एक ही दिन रिलीज हुईं इन दोनों फिल्मों को ही काफी अच्छे रिव्यूज मिले थे. स्टार कास्ट भी दोनों की ही दमदार थी. ऑडिएंस का कंफ्यूज होना लाजमी था. ऐसे में कमाई के मामले में लुका छुप्पी ने बॉक्स ऑफिस पर दौड़ लगा दी है लेकिन पहले ही दिन 'सोनचिड़िया' ठप्प पड़ गई है.

मनोज बाजपेयी, आशुतोष राणा जैसे दमदार कलाकारों के बावजूद फिल्म दर्शकों को सिनेमाघर तक खींच नहीं सकी है. 'सोनचिड़िया' ने पहले दिन यानी शुक्रवार को महज 4 करोड़ की कमाई की है. अभिषेक चौबे के निर्देशन में बनी यह फिल्म कहानी के मामले में कहीं ना कहीं ढ़ीली रह गई.



वहीं 'लुका छुप्पी' की बात करें तो लिव इन रिलेशनशिप पर बनी इस फिल्म को युवाओं के बीच काफी पसंद किया जा रहा है. इस फिल्म ने शुक्रवार को फिल्म ने लगभग 6 करोड़ की ओपनिंग दी है. फिल्म ने ओपनिंग डे पर 20 प्रतिशत से ऊपर की ऑक्यूपेंसी दिखाई है, खासकर शाम के शोज में. माना जा रहा है कि ये फिल्म पहले वीकेंड पर 25-26 करोड़ तक की कमाई कर ले जा सकती है.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर की फिल्म की फीकी कमाई का एक कारण कम स्क्रीन भी हैं. 'सोनचिड़िया' काफी कम स्क्रीन पर रिलीज हो पाई है जबकि इसके साथ ही रिलीज फिल्म 'लुका छुप्पी' को 2 हजार से ज्यादा स्क्रीन मिली हैं.

ये भी पढ़ें- क्या आपने देखा है बॉबी देओल की पत्नी को, अपने दम पर बनीं हैं करोड़ों की मालकिन

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...