Home /News /entertainment /

मशहूर गीतकार इब्राहिम अश्क का कोरोना से निधन, ऋतिक रोशन की कई फिल्मों के लिए लिखे थे गाने

मशहूर गीतकार इब्राहिम अश्क का कोरोना से निधन, ऋतिक रोशन की कई फिल्मों के लिए लिखे थे गाने

70 वर्षीय अश्क इब्राहिम की बेटी मुस्सफा ने उनकी मृत्यु की जानकारी दी है.

70 वर्षीय अश्क इब्राहिम की बेटी मुस्सफा ने उनकी मृत्यु की जानकारी दी है.

मशहूर गीतकार इब्राहिम अश्क (Ibrahim Ashq) का रविवार को निधन हो गया. इब्राहिम अश्क पहले से ही हार्ट के मरीज भी थे. उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था. उनकी तबीयत बिगड़ती लगी गई और आज उन्होंने अस्पताल में दम तोड़‌ दिया. सोमवार को उन्हें मीरा रोड के ही एक कब्रिस्तान में सुपर्द-ए-खाक किया जाएगा. आपको बता दें कि इब्राहिम अश्क एक जाने माने गीतकार थे.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली: मशहूर गीतकार इब्राहिम अश्क (Ibrahim Ashq) का रविवार को निधन हो गया. वो कोरोना वायरस से संक्रमित थे और साथ ही निमोनिया के भी मरीज थे. 70 वर्षीय अश्क इब्राहिम की बेटी मुस्सफा ने उनकी मृत्यु की जानकारी दी है. उनकी बेटी मुसफ्फा के अनुसार उन्हें सांस लेने में समस्या हो रही थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था. अस्पताल में भर्ती होने के बाद उनके घरवालों को इस बात की जानकारी हुई को वो कोविड पॉजिटिव हैं.

वहीं, डॉक्टर ने कहा कि निमोनिया भी साथ में हो जाने की वजह से उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी. एबीपी न्यूज से बातचीत में उनकी बेटी ने कहा कि उनका निधन मुंबई से सटे मीरा रोड में स्थित मेडीटेक मल्टीस्पेशियालिट अस्पताल में शाम 4.00 बजे हो गया. मुस्सफा ने एबीपी न्यूज से बातचीत में कहा, ‘शनिवार की सुबह पापा को काफी खांसी आ रही थी और खून की उल्टियां हो‌ रहीं थीं. ऐसे में हमने फौरन उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनकी जांच से उनके कोरोना पॉजिटिव होने का पता चला.’

मुसफ्फा ने कहा कि इब्राहिम अश्क पहले से ही हार्ट के मरीज भी थे. उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था. उनकी तबीयत बिगड़ती लगी गई और आज उन्होंने अस्पताल में दम तोड़‌ दिया. सोमवार को उन्हें मीरा रोड के ही एक कब्रिस्तान में सुपर्द-ए-खाक किया जाएगा. आपको बता दें कि इब्राहिम अश्क एक जाने माने गीतकार थे जिन्होंने ‘कहो ना प्यार है’, ‘बॉम्बे टू बैंकॉक’,’कृष’, ‘कोई मिल गया’, ‘ऐतबार’ समेत कई फिल्मों के लिए गाने लिखे थे.

ये भी पढ़ेंः Pandit Birju Maharaj: कथक सम्राट पंडित बिरजू महाराज के निधन से बॉलीवुड में शोक, सेलेब्स ने दी श्रद्धांजलि 

इब्राहिम अश्क मूल रूप से मध्य प्रदेश के रहने वाले थे और उनकी पहचान एक गीतकार के साथ शायर की भी थी. उन्होंने करियर की शुरुआत एक पत्रकार के रूप में की थी और कई अखबार और मैग्जीन के लिए काम किया था.

देश भर में कोरोना के मामले लगातार आ रहे हैं और इसकी चपेट में बॉलीवुड सितारे भी आ रहे हैं. गायिका लता मंगेशकर का भी कोरोना संक्रमण का इलाज ब्रीच कैंडी अस्पताल में चल रहा है और वो आईसीयू में भर्ती हैं. तो वहीं, नोरा फतेही, मृणाल ठाकुर, सोनू निगम, अरिजीत सिंह समेत कई स्टार्स हैं जो पॉजिटिव पाए गए हैं. अब मशहूर गीतकार अश्क इब्राहिम के निधन से बॉलीवुड में मायूसी छा गई है.

Tags: Bollywood celebrities, Corona Virus

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर