लाइव टीवी

म्यूजिक मिर्ची अवॉर्ड्स में गीतकार मनोज मुंतशिर का जलवा, 4 श्रेणियों में 6 नॉमिनेशन

News18Hindi
Updated: February 5, 2020, 11:54 PM IST
म्यूजिक मिर्ची अवॉर्ड्स में गीतकार मनोज मुंतशिर का जलवा, 4 श्रेणियों में 6 नॉमिनेशन
मनोज मुंतशिर

गीतकार मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) को म्यूजिक मिर्ची अवॉर्ड्स में धूम है. उन्हें चार श्रेणियों में कुल छह नॉमिनेशन मिले हैं. उन्हें 'तेरी मिट्टी' गाने से काफी ख्याति मिली है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 5, 2020, 11:54 PM IST
  • Share this:
मुंबई. इस साल होने वाले म्यूजिक मिर्ची अवार्डस में गीतकार मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) के लिखे गानों की धूम है. मनोज मुंतशिर को इस साल चार अलग श्रेणियों में 6 नॉमिनेशन मिले हैं. नॉमिनेशन पर खुशी जताते हुए मनोज मुंतशिर का कहना है कि "यह लोगों का प्यार है कि आज उन्हें चार अलग-अलग श्रेणियों में छह नॉमिनेशन मिले हैं. उम्मीद है लोग अपना प्यार मुझपर यूं ही बरसाते रहेंगे’.

‘तेरी मिट्टी’ बना पहचान
फिल्म केसरी के गाने 'तेरी मिट्टी' के लिए उन्हें बेस्ट लिरिसिस्ट अवॉर्ड के लिए नामित किया है. वहीं, 'वो बारिशें' के लिए उन्हें इंडी सॉन्ग ऑफ द ईयर के लिए नॉमिनेशन मिला है. साथ ही केसरी और सुपरहिट फिल्म कबीर सिंह को 'बेस्ट अल्बम ऑफ द ईयर' के लिए नॉमिनेट किया गया है. मनोज मुंतशिर ने कबीर सिंह के लिए 'कैसे हुआ' गाना लिखा था. 'तेरी मिट्टी' गाने के लिए मनोज मुंतशिर को IIFA 2020 में भी बतौर बेस्ट लिरिसिस्ट नॉमिनेट किया गया है.



60 से ज्यादा फिल्मों में लिख चुके हैं गाने
आपको बताते चले मनोज मुंतशिर ने अब तक 60 से ज्यादा फिल्मों के लिए गीत लिखे हैं. चाहे वो बाहुबली हो, एम एस धोनी हो, केसरी हो, कबीर सिंह हो या एक विलेन, बीते दशक में आए तमाम सुपर हिट गाने मनोज मुंतशिर की कलम से ही निकले हैं.

यह भी पढ़ेंः शाहरुख ने नकली मूंछ लगा कर किया Dance, बोले 'अब तो दो मुशटंडे लड़के भी हैं'

सबसे बड़ी भारतीय फिल्म के डॉयलॉग राइटर
मनोज मुंतशिर सिर्फ लिरिसिस्ट तक ही सीमित नहीं हैं. साल 2015 में आई फिल्म बाहुबली और 2017 में आई बाहुबली के सीक्वल के गानों के अलावा डॉयलॉग भी मनोज मुंतशिर ने ही लिखे हैं. इसके अलावा मनोज मुंतशिर ने अंग्रेजी फिल्म ब्लैक पैंथर के भी हिंदी डॉयलॉग भी लिखे हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 5, 2020, 11:54 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर