संजय दत्त के ठीक होने की खबर सुनकर फूट-फूटकर रोने लगी थीं मान्यता, दोस्त ने किया खुलासा

फोटो साभार- @maanayata/Instagram
फोटो साभार- @maanayata/Instagram

संजय दत्त (Sanjay Dutt) के कैंसर से ठीक होने की खबर जैसे पत्नी मान्यता दत्त (Maanayata Dutt) को मिली, वो अपने आंसुओं को रोक नहीं पाईं और फूट-फूटकर रोने लगीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 22, 2020, 8:37 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कहते हैं कि अगर इंसान हिम्मत न हारे तो वो क्या नहीं कर सकता. बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर संजय दत्त ने लंग कैंसर से जंग जीतकर (Sanjay Dutt recover from cancer) वो कर दिखाया, जिसकी उम्मीद कम लोगों को थी. लोगों की दुआओं का असर हुआ और संजय दत्त ने कैंसर को मात दे दी. बॉलीवुड के 'बाबा' ने अपने सेहत के बारे में एक पोस्ट शेयर कर अपने फैंस को ये खुशखबरी दी. जैसे ही ये खबर उनकी पत्नी मान्यता दत्त (Maanayata Dutt) को मिली, वो अपने आंसुओं को रोक नहीं पाईं और फूट-फूटकर रोने लगीं.

संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने कैंसर से ठीक होने की खबर इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करके दी तो उनके पास बधाईयां आनी शुरू हो गईं. एक्टर के एक करीबी दोस्त ने स्पॉटबॉय से बात करते हुए बताया कि जब मान्यता को बताया की संजू अब बिलकुल ठीक हो गए हैं तो ये सुनते ही वो रोने लगी थीं. मान्यता हमेशा संजय दत्त के हर सुख-दुख में उनके साथ रही हैं.





इस बातचीत में उन्होंने आगे कहा कि मान्यता ने संजय के लिए लाखों दुआएं मांगी और आज जब उनको ये जानकारी हुई तो वह खुशी के आंसुओं को रोक नहीं पाईं. उन्होंने कहा कि संजय दत्त एक बेहद अच्छे इंसान हैं. मान्यता ने उनका इस मुश्किल घड़ी में पूरा साथ दिया, अगर मान्यता का साथ न होता तो पता नहीं कि संजय क्या कर पाते.
उन्होंने आगे कहा कि जब संजय ने अपनी तीसरी शादी मान्यता से की थी तो हमें संदेह था कि यह शादी ज्यादा नहीं चलेगी, लेकिन मान्यता ने साबित कर दिया कि वह एक समर्पित पत्नी और मां हैं.
View this post on Instagram

My heart is filled with gratitude as I share this news with all of you today. Thank you 🙏🏻

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on




आपको बता दें कि संजय दत्त ने बुधवार को कैंसर को हराने की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी थी. उन्होंने सपोर्ट और दुआओं के लिए फैंस का दिल से शुक्रिया कहा था. उन्होंने बताया कि ये दौर उनके और उनके परिवार के लिए कितना मुश्किल था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज