कैंसर से जूझ रहे संजय दत्त की फोटो आई सामने, मान्यता दत्त ने बताया परिवार कैसे कर रहा हालात का सामना

कैंसर से जूझ रहे संजय दत्त की फोटो आई सामने, मान्यता दत्त ने बताया परिवार कैसे कर रहा हालात का सामना
संजय दत्त (Photo Credit- Viral bhayani)

मान्यता दत्त (Maanyata Dutt) ने फेफड़ों के कैंसर (Lungs Cancer) से जूझ रहे संजय दत्त (Sanjay Dutt) की फोटो (Photo) शेयर कर बेहद प्रेरणादायक बात कही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 8, 2020, 2:29 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) फेफड़ों के कैंसर (Lung Cancer) से जूझ रहे हैं. वहीं उन्होंने विदेश जाने के बजाए फिलहाल मुंबई में ही अपना इलाज कराना भी शुरू कर दिया है. उन्होंने 11 अगस्त 2020 को अपने लंग कैंसर से पीड़ित होने की खबर अपने फैंस से शेयर की थी. वहीं बताया  भी जा रहा है कि इस दौरान भी वो काम को लेकर अपने कमिटमेंट पूरे कर रहे हैं. उन्होंने 'शमशेरा' की शूटिंग भी शुर कर दी है. इस बीच उनकी पत्नी मान्यता दत्त (Maanyata Dutt) ने सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए बताया है कि उनका परिवार किस तरह मुश्किल हालातों का सामना कर रहा है.

मान्यता दत्त मे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने संजय दत्त की एक फोटो भी साझा की है. फोटो में काला चश्मा लगाए और हाथ बांधे कैमरे के सामने पोज देते दिखाई दे रहे हैं. ये तस्वीर उनके घर पर ली गई मालूम होती हैं. वहीं इस फोटो के साथ मान्यता ने कैप्शन में बयान किया है कि उनका परिवार इस मुश्किल दौर का किस तरह सामना कर रहा है. यहां देखें मान्यता दत्त द्वारा शेयर किया गया पोस्ट-


उन्होंने संजय दत्त की फोटो के साथ कैप्शन में लिखा- 'रुक जाना नहीं तू कहीं हार के... कांटों पे चलके मिलेंगे साए बहार के!! हमें अपनी जिंदगी के बुरे दिनों का सामने करके बेहतर दिनों को कमाना पड़ता है!! कभी हार नहीं मानना चाहिए!!'.वहीं उन्होंने #inspiration #courage #strength #love #grace #positivity #dutts #challenging Yet #beautifullife #thankyougod इन हैशटैग के जरिए भी अपने जज्बात बयान किए हैं. मान्यता ने कुछ इस तरह बताया है कि सभी कितनी मजबूती से एक साथ खड़े रहकर मुश्किल हालातों का सामना कर रहे हैं.



बता दें कि कुछ दिनों पहले मान्यता ने अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था- 'कभी-कभी आपको चुप रहना पड़ता है, क्योंकि कोई शब्द ये बयान नहीं कर सकते कि आपके दिमाग और दिल में क्या चल रहा है'. संजय दत्त को लंग कैंसर की खबर आने के बाद उनके परिवार की ओर से मान्यता ने स्टेटमेंट भी जारी किया था. इस स्टेटमेंट में उन्होंने कहा था, "मैं संजू के फैंस से ये गुजारिश करती हूं कि वो किसी तरह की अफवाहों के झांसे में न आएं. मैं चाहती हूं कि आप सब बस इसी तरह हमें अपना प्यार और सपोर्ट देते रहें.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading