Made in China First Look: एक बार फिर हंसाने को तैयार राजकुमार राव और मौनी रॉय, देखें मोशन पोस्टर

News18Hindi
Updated: September 11, 2019, 7:17 PM IST
Made in China First Look: एक बार फिर हंसाने को तैयार राजकुमार राव और मौनी रॉय, देखें मोशन पोस्टर
मेड इन चाइना फिल्म में राजकुमार राव के साथ मौनी रॉय नजर आने वाली हैं.

एक दिवाली राजकुमार राव (Rajkumar Rao) आपको लोटपोट करने और हंसाने के लिए आ रहे हैं. दिवाली पर इन दोनों की फिल्म 'मेड इन चाइना' (Made in china) रिलीज हो रही है, जिसका आज मोशन पोस्टर रिलीज हुआ है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 11, 2019, 7:17 PM IST
  • Share this:
दिवाली पर आने वाली राजकुमार राव (Rajkumar Rao) की अलगी फिल्म मेड इन चाइना (Made in China) को मोशन पोस्टर सामने आ गया है. इस फिल्म में उनके साथ मौनी राय (Mouni Roy), बोमन ईरानी (Boman Irani) और दूसरे दमदार एक्टर नजर आने वाले हैं. फिल्म का मोशन पोस्टर देखकर लगता है कि यह फिल्म पूरी तरह कॉमेडी है. मोशन पिक्चर रिलीज करने के साथ ही फिल्म मेकर्स ने घोषणा की है कि एक हफ्ते के भीतर फिल्म का ट्रेलर भी आ जाएगा.

राजकुमार राव और मौनी रॉय की अपकमिंग फिल्म मेड इन चाइना का फर्स्ट लुक पोस्टर बहुत ही ज्यादा मजेदार नजर आ रहा है. इस पोस्टर में राजकुमार राव का एक अलग ही अवतार देखने को मिल रहा है. पोस्टर में राजकुमार राव चश्मा लगाए सूट पहने और समान का थैला कंधे में टांगे हुए दिख रहे हैं. राजकुमार एक एक डब्बे में गिरते हुए नजर आ रहे हैं.




मौनी रॉय की तीसरी फिल्म
Loading...

इसके बाद राजकुमार राव के कटोरी में बैठ जाते हैं. यहीं पर फिल्म के बाकी कलाकारों मौनी रॉय, परेश रावल और बोमन ईरानी भी आपको नजर आंगे. पोस्टर में आपको चाइनीज सामान भी दिखेगे और यहीं से 'मेड इन चाइना' के प्रति मन में उत्साह बढ़ जाता है. मेड इन चाइना फिल्म में मौनी रॉय राजकुमार राव की पत्नी की भूमिका में नजर आने वाली हैं. अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली मौनी रॉय की ये तीसरी फिल्म है. इसके बाद मौनी रॉय रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी नजर आएंगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 11, 2019, 12:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...