लाइव टीवी

वीडियो: पीएम मोदी की अपील पर राजकुमार राव ने शुरू किया दिवाली मनाने का नया ट्रेंड

News18Hindi
Updated: October 25, 2019, 6:03 PM IST
वीडियो: पीएम मोदी की अपील पर राजकुमार राव ने शुरू किया दिवाली मनाने का नया ट्रेंड
राजकुमार राव एक डायनमिक अभिनेता हैं.

'मेड इन चाइना' स्टार राजकुमार राव (Rajkumar Rao) ने पीएम मोदी की अपील को एक अभियान बनाने की दिशा में कदम उठाया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 25, 2019, 6:03 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. मेड इन चाइना (Made in China) के एक्टर राजकुमार राव (Rajkumar Rao) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की इंडिया वाली दिवाली (#IndiaWaliDiwali) की अपील पक्ष में एक वीडियो ट्वीट किया है. राजकुमार राव की ओर जारी किए गए वीडियो में एक कॉन्सेप्ट पर उन लोगों को दिवाली की मिठाई और तोहफे देने की बात की जा रही है, जिन्हें आमतौर पर छोड़ दिया जाता है.

असल में पीएम मोदी ने इस दिवाली उन लोगों को भी अपने साथ शामिल करने की अपील की थी, जिन्हें किसी भी कारणवश कोई तोहफा नहीं मिल पाता या फिर उन तक कोई शुभ संदेश देने भी नहीं पहुंच पाता. राजकुमार राव और उनकी टीम ने दिवाली ऐसे लोगों के लिए, खासतौर पर तोहफे खरीदते हुए वीडियो शेयर किया है.

BB 13: शेफाली-शना में हाथापाई, 'अम्मा-अम्मा' कह के रोईं पंजाब की कैटरीना कैफ

राजकुमार राव ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "यह कितना साधारण और महान विचार है. चलिए दिवाली को लेकर नई परंपरा की शुरुआत करते हैं. चलिए इंडिया वाली दिवाली मनाते हैं." इसमें उन्होंने पीएम मोदी को मेंशन भी किया है.

यहां देख‌िए राजकुमार राव की इंडिया वाली दिवाली का वीडियो



उल्लेखनीय है कि दिवाली के अवसर पर राजकुमार राव और मौनी रॉय (Mouni Roy) अभिनीत 'मेड इन चाइना' रिलीज हो रही है. फिल्म के नाम से ऐसा भ्रम हो सकता है कि बीते सालों में दिवाली के अवसर पर लगातार चीन के बने सामान का बहिष्कार को लेकर यह फिल्म बनी हो. लेकिन यह एक कंप्लीट इंटरटेनमेंट पैकेज है. साथ ही हल्के अंदाज में चीन के साथ ही व्यापर और खासतौर पर छोटे सामानों की खरीद-बेच को भी फिल्म दिखाया गया है.

जब इस एक्ट्रेस ने झुंझला कर कहा- 'मैं पाकिस्तान चली जाती हूं, वहीं खुश रहूंगी'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 25, 2019, 6:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...