अपना शहर चुनें

States

मधुर भंडारकर की 'इंडिया लॉकडाउन' में नजर आएंगे प्रतीक बब्बर, सामने आया फर्स्ट पोस्टर

India Lockdown में नजर आएंगे प्रतीक बब्बर
India Lockdown में नजर आएंगे प्रतीक बब्बर

मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) ने अपनी फिल्म इंडिया लॉकडाउन (India Lockdown) की घोषणा करते हुए इसका पहला पोस्टर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. फिल्म में लीड रोल में प्रतीक बब्बर नजर आएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 22, 2021, 5:03 PM IST
  • Share this:
फिल्ममेकर मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) 'इंडिया लॉकडाउन' (India Lockdown) नाम से एक नई फिल्म लेकर आ रहे हैं. फिल्म का पहला पोस्टर सोशल मीडिया पर आउट कर दिया गया है. फिल्म में साल 2020 में आई महामारी और देश में उसके बाद हुए बदलाव को दिखाया जाएगा. फिल्म का पोस्टर जारी कर इसकी स्टार कास्ट का भी खुलासा कर दिया गया है.

मधुर भंडारकर ने अपनी इस फिल्म की घोषणा करते हुए इसका पहला पोस्टर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. फिल्म में लीड रोल में प्रतीक बब्बर नजर आएंगे. फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित एक सोशल ड्रामा होगी. फिल्म में प्रतीक बब्बर के साथ ही श्वेता बसु प्रसाद, अहाना कुमरा, और प्रकाश बेलावडी भी नज़र आएंगे हैं. फिल्म में जरीन शिहाब और अयेशा अमीन भी हैं.

madhur bhandarkar
फोटो: मधुर भंडारकर के इंस्टाग्राम से




मार्च 2020 में देश में हड़कंप मचाने वाले कोरोना वायरस की वजह से पीएम नरेंद्र मोदी ने 25 मार्च 2020 को देशव्यापी लॉकडाउन लगा दिया था. लॉकडाउन के बाद देश में हर चीज ठप्प पड़ गयी थी. इस दौरान घर से दूर रह रहे लोगों, स्टूडेंट्स और रोजगार की तलाश में बाहर आये लोग दूसरे शहरों में फंस गए. देश के कोने-कोने से मजदूरों ने पलायन कर दिया, प्राइवेट जॉब वालों का वर्क फ्रॉम होम शुरू हो गया, बिज़नेस ठप्प हो गए, नौकरियां जाने लगीं, लोगों के आत्महत्याएं की. इस महामारी ने देश में बहुत कुछ बदला, अब देखना ये है कि मधुर फिल्म में क्या-क्या दिखाने वाले हैं.
बता दें कि फिल्म को भंडारकर एंटरटेनमेंट और पीजे मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म की ज्यादातर शूटिंग मुंबई और इसके इर्द-गिर्द इलाकों में होगी. फिल्म के बारे मधुर भंडारकर ने पहले कहा था कि फिल्म में देशभर में लॉकडाउन लागू होने के बाद समाज के विभिन्न हिस्सों पर पड़े इसके प्रभाव के बारे में संवेदनशीलता के साथ दिखाया जाएगा. सामाजिक मुद्दों में फिल्म बनाने वाले मधुर भंडारकर आम लोगों की कहानी को पर्दे पर दिखाना पसंद करते हैं. मधुर पहले भी फैशन और हीरोइन जैसी शानदार फिल्में बना चुके हैं
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज