लाइव टीवी

लता मंगेशकर से मिलने पहुंचे मधुर भंडारकर, बताया अब कैसी है हालत

News18Hindi
Updated: November 20, 2019, 8:45 PM IST
लता मंगेशकर से मिलने पहुंचे मधुर भंडारकर, बताया अब कैसी है हालत
लता मंगेशकर से मिलने पहुंचे मधुर भंडाकर

लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) की तबियत बिगड़ने की खबर ने बॉलीवुड को हिलाकर रख दिया था. लता जी से मिलने मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) पहुंचे और उनकी सेहत के बारे में जानकारी दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 20, 2019, 8:45 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड की सुर सम्राज्ञी लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) की तबीयत बीते दिनों बिगड़ गई थी. लता जी की हालत इतनी खराब हो गई थी कि उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ गया था. इस खबर ने फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री को भी हिलाकर रख दिया था. सोशल मीडिया के जरिए कई सेलेब्रिटीज ने लता जी की सेहत पर चिंता जताते हुए उनके जल्द ठीक होने की कामना की थी. हर कोई उनकी सेहत के बारे में जानना चाहता था. वहीं हाल ही में लता मंगेशकर से मिलने जाने-माने फिल्म मेकर मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) पहुंचे और उन्होंने बताया कि अब लता दीदी की हालत कैसी है.

मधुर भंडारकर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लता मंगेशकर की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 'मैं लता दीदी से मिलने अस्पताल गया था और सभी को ये बताते हुए खुशी हो रही है कि उनकी सेहत अब स्थिर है और ट्रीटमेंट पर पॉजिटिव तरीके से रेस्पॉन्ड कर रही हैं. लोगों को अनगिनत दुआओं के लिए धन्यवाद'. मधुर भंडारकर के इस पोस्ट पर भी लोग कमेंट के जरिए लता जी के जल्द से जल्द ठीक होने की दुआएं करते दिखाई दे रहे हैं.



 



View this post on Instagram




 

Visited the Hospital to see @lata_mangeshkar didi glad to inform that she is stable and responding positively to the treatment. Thanks everyone for countless blessings & prayers for her speedy recovery 🙏 #latamangeshkar


A post shared by Madhur Bhandarkar (@imbhandarkar) on






मधुर भंडाकर से पहले अभिनेता धर्मेंद्र ने भी सोशल मीडिया पर लता मंगेशकर की तस्वीर के साथ इमोशनल मैसेज पोस्ट किया था. अपने पोस्ट में धर्मेंद्र ने लता जी को यूं ही हंसते रहने की सलाह दी थी. धर्मेंद्र ने ट्विटर पर लिखा था- 'जान हो जमाने की... यूं ही मुस्कुराती रहो... लव यू लता जी'.



बता दें कि अमेरिका से आए डॉक्टरों के एक दल ने भी लता मंगेशकर के स्वास्थ्य की जांच की है. बताया जा रहा है कि लता मंगेशकर अभी भी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती हैं लेकिन उनकी हालत में काफी सुधार है. 90 वर्ष की स्वर कोकिला लता मंगेशकर को सांस में दिक्कत के चलते पिछले सप्ताह मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लता मंगेशकर की छोटी बहन ऊषा मंगेशकर ने पीटीआई को बताया था कि उनकी सेहत में पहले के मुकाबले सुधार है.

ये भी पढ़ें- विवादों में फंसी अजय देवगन की फिल्म Tanhaji, मिली ऐसी धमकी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 20, 2019, 8:45 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर