रिमेक होगी माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर की फिल्म ‘तेजाब’, मुराद खेतान ने खरीदे राइट्स

प्रोड्यूसर एन. चंद्रा ने 1988 वाली फिल्म ‘तेजाब’ को प्रोड्यूस किया था.

प्रोड्यूसर एन. चंद्रा ने 1988 वाली फिल्म ‘तेजाब’ को प्रोड्यूस किया था.

पहले भी कई बार फिल्म ‘तेजाब (Tezaab)’ के रिमेक की खबरें आ चुकी हैं. इस बार रिमेक से जुड़ी एक बड़ी खबर है. इस बार खबर है कि इस फिल्म को फिर से बनाने के राइट्स बिक गए हैं. प्रोड्यूसर एन. चंद्रा ने 1988 वाली फिल्म ‘तेजाब’ को प्रोड्यूस किया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 1, 2021, 10:19 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड में पुरानी हिट फिल्मों का रिमेक बनाने का चलन रहा है. कई फिल्मों के रिमेक भी सफल हो चुके हैं, जो हिट हुए थे जबकि कुछ के रिमेक को सिनेमा के शौकीन लोगों ने भी नकार दिया. ऐसी ही एक ब्लाकबस्टर हिट फिल्म है, जिसका नाम है ‘तेजाब (Tezaab)’. 1988 में रिलीज की गई यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हो गई थी. इस फिल्म का अब रिमेक बनाया जाएगा.

इस फिल्म में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) लीड रोल में थे. इसकी स्टोरी के साथ ही साथ इसके गाने ‘एक दो तीन, चार पांच छह…’ और ‘सो गया ये जहां’ बहुत हिट हुए थे. हालांकि पहले भी कई बार इस फिल्म के रिमेक की खबरें आ चुकी हैं. इस बार रिमेक से जुड़ी एक बड़ी खबर है. इस बार खबर है कि इस फिल्म को फिर से बनाने के राइट्स बिक गए हैं. प्रोड्यूसर एन. चंद्रा ने 1988 वाली फिल्म ‘तेजाब’ को प्रोड्यूस किया था.

बॉलीवुड हंगामा में छपी रिपोर्ट के अनुसार, ‘तेजाब’ की रिमेक के राइट्स ‘कबीर सिंह’ जैसी हिट फिल्म बनाने वाले मुराद खेतान (Murad Khaitan) ने खरीद लिए हैं. मुराद खेतान ने साउथ की फिल्म से कबीर सिंह के राइट्स खरीदे थे. वे एक बार फिर रिमेक से हिट फिल्म बनाने जा रहे हैं.

बॉलीवुड के गलियारों में चल रही अपुष्ट चर्चा की मानें तो तेजाब के राइट्स खरीदने के लिए प्रोड्यूसर्स में होड़ लगी हुई थी, क्योंकि सभी को इसकी रिमेक के भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने की उम्मीद है. मुराद खेतान इसमें इसलिए सफल हो गए क्योंकि उन्होंने इसके लिए सबसे अधिक पैसा खर्च किया है. वे अमिताभ बच्चन की सुपरहिट फिल्म ‘नमक हलाल’ के भी राइट्स खरीद चुके हैं. उनकी कंपनी सिने वन स्टूडियोज के बैनर तले इन फिल्मों का प्रोडक्शन किया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज