लाइव टीवी

माधुरी दीक्षित मिस्टर नेने के साथ इस अंदाज़ में मनाती हैं वेलेंटाइन डे

News18Hindi
Updated: February 14, 2020, 5:58 AM IST
माधुरी दीक्षित मिस्टर नेने के साथ इस अंदाज़ में मनाती हैं वेलेंटाइन डे
माधुरी की शादी के 21 साल हो गए हैं.

न्यूज़ 18 हिंदी के सवाल पर माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने शर्माते हुए बतायी मिस्टर नेने से जुड़ी रोमांटिक कहानी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 14, 2020, 5:58 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के नाम से आज भी लाखों-करोड़ों दिलों की धड़कन बढ़ जाती है. लेकिन माधुरी दीक्षित की पति श्रीराम नेने के साथ वेलेंटाइन डे पर धड़कन कैसे धड़कती हैं और कैसा होता है वेलेंटाइन सेलिब्रेशन, माधुरी दीक्षित ने न्यूज़ 18 हिंदी के सवाल पर शर्माते हुए बतायी मिस्टर नेने से जुड़ी प्यार की कहानी.

माधुरी दीक्षित ने न्यूज़ 18 हिंदी के वेलेंटाइन सेलिब्रेशन के सवाल पर हंसते हुए कहा कि हमारे यानी (डॉक्टर नेने और मेरे लिए ) हर दिन वेलेंटाइन है. हम एक दिन का इंतज़ार नहीं करते. हम हर दिन एक-दूसरे के लिए कुछ ना कुछ करते रहते हैं. लेकिन यह एक अच्छा दिन है, जब लोग और सेलिब्रेट करते हैं और कार्ड देते हैं यह दिन और प्यार का जश्न सबके लिए है. यह दिन मेरे और मेरे माता-पिता और सास-ससुर के लिए भी यह प्यार का दिन है.



मिस्टर नेने रोमांटिक हैं या नहीं इस सवाल पर शर्माते हुए माधुरी कहती है मेरे चेहरे पर जो चमक है वो इसीलिए तो है वह बहुत रोमांटिक हैं.


आपको बता दें साल 1999 में माधुरी दीक्षित ने श्रीराम नेने से शादी की थी. इनकी शादी को 21 साल हो चुके हैं. माधुरी के पति पेशे से बड़े सर्जन हैं. पहले वह अमेरिका में रहते थे और माधुरी भी शादी के बाद उनके साथ अमेरिका ही शिफ़्ट हो गयी थीं.

हालांकि साल 2011 में माधुरी अपने पति और बच्चों के साथ वापस मुंबई लौट आयी. तब से लगातार वह बॉलीवुड की कई बड़ी फ़िल्मों में बतौर लीड एक्ट्रेस काम कर चुकी हैं. माधुरी छोटे पर्दे के मशहूर रियलिटी शो ‘झलक दिख ला जा‘ के सीज़न में जज बनकर टैलेंट को जज करती हुई नज़र आती हैं.

यह भी पढ़ेंः मुश्किलों से भरी रही रश्मि देसाई की जिंदगी, आज हैं करोड़ों की मालकिन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 14, 2020, 5:43 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर