माधुरी दीक्षित हॉलिडे के लिए पहुंची मालदीव्स, शेयर की समंदर किनारे की PHOTO

माधुरी दीक्षित इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मनाने पहुंची है. (Instagram @MadhuriDixit)

माधुरी दीक्षित इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मनाने पहुंची है. (Instagram @MadhuriDixit)

टीवी सेलेब्स और बॉलीवुड एक्टर्स (Bollywood Actors) के बाद अब धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) भी बीच किनारे एन्जॉय करने पहुंच गई हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 31, 2021, 10:26 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. महाराष्ट्र में कोरोना की लहर के बीच बॉलीवुड सेलेब्स इनदिनों समर हॉलिडे के लिए मालदीव्स (Maldives) पहुंच रहे हैं. कई टीवी सेलेब्स और बॉलीवुड एक्टर्स (Bollywood Actors) के बाद अब धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) भी बीच किनारे एन्जॉय करने पहुंच गई हैं. माधुरी ने अपने फैंस के साथ अपनी हॉलिडे फोटो भी शेयर की है. माधुरी दीक्षित उन मशहूर हस्तियों की लंबी फेहरिस्त में भी शामिल हो गई हैं, जो पिछले साल से ही मालदीव्स को अपने हॉलिडे डेस्टिनेशन के रूप में चुन रहे हैं.

माधुरी दीक्षित ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की है, जिसमें वो समंदर किनारे नीले रंग के शॉर्ट्स में बहुत खूबसूरत लग रही हैं. अपने लुक को कम्पलीट करते हुए माधुरी ने हैट और प्रिंटेड शर्ट के साथ कैरी किया. माधुरी ने अपनी पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि स्वर्ग से नमस्कार.

माधुरी दीक्षित, Madhuri Dixit, Madhuri Dixit Photo, Maldives, Bollywood Actress
माधुरी ने अपने फैंस के साथ अपनी हॉलिडे फोटो भी शेयर की है. (Instagram @MadhuriDixit)


बता दें माधुरी दीक्षित इन दिनों डांस शो में जज की भूमिका निभा रही हैं और अपने देसी लुक से लगातार फैंस का दिल चुराती देखी जा रही हैं. माधुरी दीक्षित के अलावा इस शो को धर्मेश और तुषार कालिया जज करते हैं, जबकि राघव जुएल शो को होस्ट करते हैं. मगर इनमें से किसी को भी कोरोना होने की खबर नहीं हैं जो शो और चैनल के लिए राहत की बात है. इस वीकएंड पर शो की शूटिंग से पहले जब सभी कास्ट और क्रू मेम्बर्स का कोरोना टेस्ट लिया गया, तो इस शो से जुड़े 18 क्रू मेम्बर्स की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव निकली. सभी 18 क्रू मेम्बर्स फिलहाल होम क्वारंटीन हैं.
कलर्स चैनल पर आनेवाले डांस बेस्ड रिएलिटी शो 'डांस दीवाने' के सेट पर ये नियम बनाया गया है कि शूटिंग से पहले शूटिंग से जुड़े हर सदस्य का कोरोना टेस्ट किया जाता है. किसी भी सदस्य में अगर कोरोना के लक्षण पाए जाते हैं, तो उन्हें शूटिंग में हिस्सा लेने की इजाजत नहीं होती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज