माधुरी दीक्षित के लिए श्रीराम नैने बने कुक, पिज्जा बनाकर हाथों से खिलाया, लोगों ने एक्ट्रेस को बताया LUCKY

माधुरी दीक्षित को अपने हाथों से पिज्जा खिलाते श्रीराम नैने. फोटो साभार- @drneneofficial/Instagram

माधुरी दीक्षित को अपने हाथों से पिज्जा खिलाते श्रीराम नैने. फोटो साभार- @drneneofficial/Instagram

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के पति डॉक्टर श्रीराम नैने (Shriram Nene) न सिर्फ एक डॉक्टर हैं बल्कि एक अच्छे कुक भी हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी पत्नी के लिए पिज्जा बनाया और फिर खिलाया, तस्वीर वायरल हो रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 27, 2021, 9:31 AM IST
  • Share this:
मुंबई. धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के पति डॉक्टर श्रीराम नैने (Shriram Nene) के पास कई टैलेंट हैं. वह न सिर्फ एक डॉक्टर हैं बल्कि एक अच्छे कुक भी हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी पत्नी के लिए पिज्जा बनाया. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर माधुरी दीक्षित को पिज्जा खिलाते हुए तस्वीर भी शेयर की. उन्होंने तस्वीर के साथ लिखा- 'घर का बना पिज्जा किसी को चाहिए? मेरे यूट्यूब चैनल पर जल्द आने वाला है. आपका फेवरेट डिश क्या है?' इस तस्वीर पर फैंस के कई लाइक्स और कमेंट्स आ रहे हैं.

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और श्रीराम नैने  (Shriram Nene) की इस तस्वीर पर एक यूजर ने लिखा- 'वाह... देखने में लाजवाब लग रहा है... तो आप एक अच्छे कुक भी हैं... माधुरी जी बहुत लकी हैं.' दूसरे यूजर ने लिखा- 'आप दोनों को खुश देखकर बहुत अच्छा लग रहा है. किसी की नजर ना लगे.' कुछ लोगों ने मजाक में कहा कि वो भी स्लाइस का इंतजार कर रहे हैं. Madhuri Dixit, Shriram Nene, Shriram Nene made pizza, Home made Pizza social media, viral news, news 18, Viral Post, माधुरी दीक्षित, श्रीराम नैने, श्रीराम नैने ने बनाया पिज्जा, सोशल मीडिया, वायरल न्यूज, न्यूज 18

इस साल टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ एक इंटरव्यू में माधुरी दीक्षित ने कहा था कि उन्हें थोड़ी कुकिंग आती थी. हालांकि फिल्मों में बिजी होने की वजह से वह अच्छे से खाना बनाना नहीं सीख पाई थीं. उन्होंने कहा कि शादी के बाद उन्होंने काफी कुछ सीखा.



'राम के पास यूएस में फ्रेंच कुक था. उन्होंने उनसे कॉन्टिनेंटल, फ्रेंच, इटालियन बहुत सा क्यूजिन सीखा. मैंने अपनी मां से भारतीय खाना सीखा. मैं आज जो भी बनाती हूं, वह मेरी मां की रेसिपी है तो उन्होंने मुझसे थोड़ा भारतीय खाना बनाना सीखा. राम मुझसे अच्छे कुक हैं, लेकिन मैं भी बुरी नहीं हूं.'


माधुरी दीक्षित अक्सर अपने यूट्यूब चैनल पर अपने कुकिंग वीडियो शेयर करती हैं, जिसमें श्रीराम नैने भी होते हैं. वह अपने फैंस को कांदा पोहा, मोदक सब कुछ बनाना सीखाती हैं.

माधुरी दीक्षित जल्द ही 'डांस दीवाने' के नए सीजन को जज करती नजर आएंगी. उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो बीते साल वो दो बॉलीवुड फिल्मों में नजर आई थीं, जिसमें 'कलंक' और फिल्म 'टोटल धमाल' शामिल है. दोनों ही फिल्मों में एक्ट्रेस के अंदाज को काफी पसंद किया गया था. इसके अलावा माधुरी दीक्षित ने डांस दीवाने शो को भी जज किया था. आने वाले दिनों में वह कई बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा होंगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज