5 साल के सोहेल खान का डांस देख माधुरी दीक्षित हुईं दंग, वायरल हुआ वीडियो

माधुरी ने उनके लिए खास अपनी सिटी भी बजाईं. (Twitter@Colors)

माधुरी ने उनके लिए खास अपनी सिटी भी बजाईं. (Twitter@Colors)

कलर्स टीवी के डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने 3' (Dance Deewane 3) की दमदार शुरुआत हो चुकी है. ग्रैंड प्रीमियर में आये 5 साल के सोहेल खान (Sohail Khan) ने अपनी शानदार परफॉरमेंस से सब के दिल जीत लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 28, 2021, 10:32 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. देश के कोने-कोने में टैलेंट भरा हुआ है और बस हर कोई सही प्लेटफार्म मिलने का इंतजार कर रहा है. टीवी पर आने वाले डांस रियलिटी शो डांस दीवाने के सीजन 3 (Dance Deewane3) का आगाज हो चुका है. इस सीजन के ग्रैंड प्रीमियर में आए एक बच्चे ने ऐसा धमाकेदार डांस किया कि जज की कुर्सी पर बैठीं माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) भी सीटी बजाए बिना नहीं रह सकीं.

डांस रियलिटी शो डांस दीवाने के सीजन 3 (Dance Deewane3) राघव जुयाल (Raghav Juyal) के एक फैनपेज ने सोहेल खान (Sohail Khan) की परफार्मेंस का वीडियो शेयर किया है जिसमें पांच साल का ये बच्चा अपने एब्स दिखा रहा है. उसके कुछ ही मिनटों के बाद सोहेल ऐसा डांस करता है कि जज की कुर्सी पर बैठीं माधुरी दीक्षित दांग रह जाती हैं. इस बार टीम में शंशांक खेतान की जगह धर्मेश बतौर जज टीम में शामिल हुए हैं तो होस्ट अर्जुन बिजलानी को राघव जुयाल ने रिप्लेस किया हैं.






कलर्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सोहेल अपने घर की माली हालत के बारे में बता रहा हैं. कैसे सोहेल ने एक डांस कांटेस्ट में भाग लेकर वाशिंग मशीन खरीदी हैं. वीडियो में वो अपना घर दिखा रहे हैं.

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से कासिमपुर पवार हाउस निवासी सोहेल खान ने हाल ही में बिग बॉस के फिनाले में अभिनेता सलमान खान के सामने परफार्मेंस किया था. आर्थिक तंगी से जूझने के बाद भी सोहेल के पिता शहजाद खान ने बेटे की हर तरह से मदद की. अपने डांस के पर टैलेंट सोहेल का डांस दीवाने के लिए चयन हुआ. सोहेल 3 साल की उम्र से डांस कर रहे हैं. इंडियन आइडल के मंच तक पहुंचने में कोरियोग्राफर डांस गुरु कुणाल ठाकुर व ललित कुमार ने उनकी काफी मदद की हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज