माधुरी दीक्षित फिर सजाएंगीं मुजरे से महफिल, संजय लीला भंसाली की 'हीरा मंडी' में आएंगीं नजर!

माधुरी दीक्षित संजय लीला भंसाली के साथ फिल्म 'देवदास' में काम कर चुकी हैं. फाइल फोटो.

माधुरी दीक्षित संजय लीला भंसाली के साथ फिल्म 'देवदास' में काम कर चुकी हैं. फाइल फोटो.

'देवदास' के बाद माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) एक बार फिर निर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म 'हीरा मंडी (Heera Mandi)' में मुजरा कर सकती हैं. 

  • Share this:

मुंबई. बॉलीवुड की 'धक-धक गर्ल' माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) को अगर आप फिर से बड़े पर्दें पर देखने का इंतजार कर रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है. फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) एक बार फिर से माधुरी दीक्षित के साथ काम करने जा रहे हैं. फिल्म 'देवदास' में 'चन्द्रमुखी' के किरदार से लाखों दिलों में राज करने वाली माधुरी, संजय लीला भंसाली की फिल्म 'हीरा मंडी (Heera Mandi)' में नजर आ सकती हैं. माना जा रहा है कि फिल्म में संजय लीला माधुरी के डांस का जादू एक बार फिर से दिखाना चाहते हैं.

खबर है कि फिल्म 'देवदास' के बाद माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) एक बार फिर निर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के प्रोजेक्ट के लिए मुजरा कर सकती हैं. बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट में सूत्रों का हवाला देते हुए कहा गया है कि भंसाली को लगता है कि डांस में माधुरी जैसा ग्रेस कोई नहीं ला सकता. इसलिए उन्होंने माधुरी दीक्षित को चुना.

संजय लीला 'हीरा मंडी' को भी भव्य बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं. फिल्म में माधुरी एक स्पेशल गाने में मुजरा करते हुए देखी जाएंगीं. इसके लिए माधुरी को अच्छी-खासी रकम भी ऑफर की गई है. माधुरी ने भंसाली का ऑफर स्वीकार कर लिया है. उन्हें निर्देशक का आइडिया और गाना पसंद आया है. बताया जा रहा है यह आठ से दस दिनों का शेड्यूल होगा.

Youtube Video

आपको बता दें कि इससे पहले माधुरी दीक्षित संजय लीला भंसाली के साथ फिल्म 'देवदास' में काम कर चुकी हैं, इस फिल्म में माधुरी ने 'चन्द्रमुखी' जो एक तवायफ थी का रोल प्ले किया था.

Youtube Video

इस फिल्म के हिट गाने 'मार डाला...' और 'काहे छेड़े मोहे...' पर माधुरी का डांस नंबर आज तक लोग नहीं भूले हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज