अपना शहर चुनें

States

माधुरी दीक्षित गांव की लड़की का डांसिंग टैलेंट देख रह गईं हैरान, वीडियो देखकर बोलीं- लाजवाब...

(photo credit: twitter/@MadhuriDixit)
(photo credit: twitter/@MadhuriDixit)

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit Nene) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे एक वीडियो पर प्रतिक्रिया दी है. जिसमें एक लड़की गांव में खेतों के बीच डांस करती नजर आ रही है. उन्होंने इस वीडियो को रिट्वीट किया है और लड़की के टैलेंट की जमकर तारीफ की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 9, 2021, 8:22 PM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड की डांसिंग दीवा माधुरी दीक्षित नैने (Madhuri Dixit Nene) इन दिनों गांव की एक लड़की की नृत्य प्रतिभा से काफी इंप्रेस लग रही हैं. माधुरी दीक्षित ने सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे एक वीडियो पर प्रतिक्रिया दी है. जिसमें एक लड़की गांव में खेतों के बीच डांस करती नजर आ रही है. जिसे देखकर माधुरी दीक्षित भी काफी प्रभावित हुई हैं, जिसका इजहार उन्होंने सोशल मीडिया पर किया है. इस वीडियो को रागगिरी नाम के एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है. जिसमें लड़की मदर इंडिया (Mother India) फिल्म के 'घूंघट नहीं खोलूंगी सैंय्या तेरे आगे (Ghunghat Nahin Kholoongi Saiyan)' सॉन्ग पर धमाकेदार डांस कर रही है.

वीडियो को अब देशभर से प्यार मिल रहा है. माधुरी दीक्षित ने भी इस वीडियो को रिट्वीट किया है और लड़की के टैलेंट की जमकर तारीफ की है. उनके ट्वीट से पता चलता है कि उन्हें लड़की का डांस काफी पसंद आया है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है- 'लाजवाब, वाह! वह बहुत ही खूबसूरती से डांस कर रही है. बहुत सी प्रतिभाएं अभी भी खोज का इंतजार कर रही हैं.' माधुरी दीक्षित के इस वीडियो को रिट्वीट करते ही यह चर्चा में छा गया है.






गांव की लड़की का डांसिंग टैलेंट देखने के बाद सिर्फ माधुरी दीक्षित ही नहीं, सोशल मीडिया यूजर्स भी कमेंट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और लड़की के डांस की तारीफ किए जा रहे हैं. माधुरी दीक्षित बॉलीवुड की उन गिनी-चुनी एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जिन्हें एक्टिंग के साथ ही उनकी डांसिंग स्किल्स के लिए भी जाना जाता है. माधुरी दीक्षित डांस रियेलिटी शो झलक दिखला जा के चार सीजन भी जज कर चुकी हैं. इसके अलावा 'सो यू थिंक यू केन डांस' की ज्यूरी मैंबर और 'डांस दीवाने' के पहले और दूसरे सीजन की जज भी रह चुकी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज