• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • आलिया भट्ट निभाएं मेरी बायोपिक में मेरा किरदार: माधुरी दीक्षित

आलिया भट्ट निभाएं मेरी बायोपिक में मेरा किरदार: माधुरी दीक्षित

माधुरी दीक्षित और आलिया भट्ट

माधुरी दीक्षित और आलिया भट्ट

माधुरी ने हिदायत दी है कि अगर आलिया भट्ट को मेरी बायोपिक में अभिनेत्री बनना है, तो उन्हें डांस पर और ध्यान देना पड़ेगा क्योंकि अभी तक के उनके किरदारों में डांस बहुत मुश्किल नहीं रहा है.

  • Share this:
इन दिनों बॉलीवुड की क्यूटबाला आलिया भट्ट फ़ैंस की ही नहीं बॉलीवुड के सितारों की भी फ़ेवरेट बन चुकी हैं. फिल्म राज़ी के लिए नेटवर्क 18 का रील अवॉर्ड जीतने वाली आलिया जल्द ही फिल्म ‘कलंक’ में नज़र आने वाली हैं. इस फिल्म में वो पहली बार माधुरी दीक्षित के साथ काम करेंगी और जहां आलिया के लिए ये एक अचीवमेंट है, वहीं माधुरी भी आलिया के काम से काफी प्रभावित हैं. शायद यही वजह है कि जब माधुरी से उनकी बायोपिक में ली जाने वाली अभिनेत्री के बारे में पूछा गया तो माधुरी ने आलिया का नाम लिया.

हाल ही में अपनी फ़िल्म कलंक के प्रमोशनल इंटरव्यू के दौरान बालीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित नेने ने भी बॉलीवुड की क्यूटबाला आलिया भट्ट की तारीफ़ करते हुए कहा कि आलिया भट्ट बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं और उनकी फ़िल्मे बॉक्स ऑफ़िस पर बहुत अच्छा कर रही हैं.

पीएम नरेंद्र मोदी का फैन हूं लेकिन भक्त नहीं: विवेक ओबेरॉय

बॉलीवुड में कई बायोपिक बन चुकी हैं और हाल ही में संजय दत्त की बायोपिक बनने के बाद माधुरी से भी उनकी बायोपिक के बारे में सवाल पूछा गया. माधुरी के अनुसार अगर उनकी ज़िंदगी पर कभी फिल्म बनी तो वो चाहेंगी की आलिया भट्ट ही उनके रोल को निभाएं.

माधुरी ने कहा, 'आलिया ऐसी अभिनेत्री हैं जो मेरे रोल को पूरी ईमानदारी से पर्दे पर जी सकती हैं. उनकी फिल्म हाइवे, गली बॉय और राज़ी जैसी फ़िल्में मैंने देखी है और आलिया ने इन फ़िल्मों में बेहतरीन काम किया है.'

कभी दोस्त उड़ाते थे काले रंग का मजाक, आज उसी लुक से बनी इस एक्टर की पहचान

हालांकि माधुरी ने हिदायत दी है कि अगर आलिया भट्ट को मेरी बायोपिक में अभिनेत्री बनना है तो उन्हें डांस पर और ध्यान देना पड़ेगा क्योंकि अभी तक के उनके किरदारों में डांस बहुत मुश्किल नहीं रहा है.

आलिया के डांस पर माधुरी कहती हैं, “आलिया ने कलंक में भी अच्छा डांस किया है और उनका तम्मा तम्मा गाने पर डांस अच्छा था लेकिन मेरी बायोपिक के लिए आलिया को डांस पर ध्यान देना पड़ेगा. लेकिन मैं फिर कहती हूं कि मेरी बायोपिक अगर कभी बने तो आलिया भट्ट ही मेरी बायोपिक में आइडियल रहेंगी.”

माधुरी दीक्षित बहुत जल्द आलिया भट्ट के साथ फ़िल्म कलंक में नज़र आएंगी. कलंक में आलिया भट्ट और माधुरी दीक्षित नेने के साथ सोनाक्षी सिन्हा, वरुण धवन, आदित्य राय कपूर और संजय दत्त भी अहम किरदार में नज़र आएंगे. यह फ़िल्म 17 अप्रैल को बॉक्स ऑफ़िस पर दस्तक देगी.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज