अपना शहर चुनें

States

माधुरी दीक्षित के इस फैसले से टूट सकता है फैन्स का दिल

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित.
बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित.

माधुरी दीक्षित ने इन खबरों को खारिज कर दिया है कि वह अपनी जिंदगी पर बायोपिक बनाए जाने पर बातचीत कर रही हैं.

  • Share this:
बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने इन खबरों को खारिज कर दिया है कि वह अपनी जिंदगी और बॉलीवुड में अपने एक्सपीरियंस पर बायोपिक बनाए जाने को लेकर बातचीत कर रही हैं. माधुरी ने कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं होने जा रहा है. उन्होंने कहा ‘‘यह बहुत बड़ी अफवाह है. मैं नहीं जानती कि इसका सोर्स क्या है. मैं नहीं चाहती कि मुझ पर कोई बायोपिक बनाई जाए. मैं अपने जीवन में और भी बहुत कुछ करना चाहती हूं. अफवाहों पर ध्यान नहीं दिया जाना चाहिए.’’

पिछले काफी दिनों से ये खबरें चल रही थीं कि बॉलीवुड में 30 साल पूरे कर चुकीं माधुरी अपनी बायोपिक को लेकर बातचीत कर रही हैं. जब माधुरी से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा, ये झूठ है. मेरी बायोपिक को लेकर कोई चर्चा नहीं हो रही है. इसके अलावा मेरे पास करने को बहुत काम है. आप इन अफवाहों पर ध्यान ना दें. माधुरी ने अब सफाई तो दे दी है लेकिन इस फैसले से उनके फैन्स का दिल टूट सकता है.





प्रोफेशनल फ्रंट पर बात करें तो आखिरी बार वह 'कलंक' में नजर आई थीं. इसके अलावा जल्द वह छोटे पर्दे पर 'डांस दीवाने' नाम से आ रहे एक डांस शो में नजर आएंगी. छोटे पर्दे पर माधुरी का डेब्यू साल 1985 में हुआ था. वह दूरदर्शन पर आने वाले शो 'पेइंग गेस्ट' के पहले एपिसोड में नीना के रोल में नजर आई थीं. इसके बाद वह फिल्मों में बिजी हो गईं. छोटे पर्दे से लंबे गैप के बाद उन्होंने 2002 में शो 'कहीं ना कहीं कोई है' से वापसी की. सोनी चैनल पर आने वाले इस शो में माधुरी बतौर होस्ट नजर आईं.


यह भी पढ़ें:

आम आदमी पर गिरेगी गाज, नहीं मिलेगी इस जगह एंट्री

 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज