• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • सरोज खान की बायोपिक को माधुरी दीक्षित करेंगी नैरेट? कोरियोग्राफर की बेटी ने जताई इच्छा

सरोज खान की बायोपिक को माधुरी दीक्षित करेंगी नैरेट? कोरियोग्राफर की बेटी ने जताई इच्छा

सरोज खान का निधन 3 जुलाई 2020 को मुंबई में हुआ था. (फोटो साभारः Instagram@sarojkhanofficial)

सरोज खान का निधन 3 जुलाई 2020 को मुंबई में हुआ था. (फोटो साभारः Instagram@sarojkhanofficial)

सरोज खान (Saroj Khan) की बेटी सुकन्या (Sukaina) चाहती हैं कि माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) उनकी मां की बायोपिक (Saroj Khan Biopic) को नैरेट करें. भूषण कुमार (Bhushan Kumar) जल्द ही फैसला करेंगे कि इस बायोपिक को कौन निर्देशित करेगा.

  • Share this:

    नई दिल्लीः भूषण कुमार (Bhushan Kumar) ने कुछ दिनों पहले ऐलान किया था कि वे सरोज खान (Saroj Khan) की बायोपिक को प्रोड्यूस करने जा रहे हैं. पहले रेमो डिसूजा (Remo D’souza) इस फिल्म को निर्देशित करना चाहते थे, लेकिन भूषण कुमार किसी दूसरे निर्देशक को इस काम के लिए चुनना चाहते हैं. बता दें कि रेमो ने सरोज खान के परिवार के साथ इसे लेकर कोई समझौता नहीं किया था.

    ईटाइम्स से हुई बातचीत में रेमो डिसूजा ने कहा था, ‘हां, मैंने सरोज जी से उनकी बायोपिक बनाने की इच्छा जाहिर की थी. मैं उनकी बेटी सुकन्या (Sukaina) से भी बात कर रहा था. अब कोई दुख नहीं है, सब ठीक है. यह परिवार का मामला है, यह उनका निर्णय है. मुझे लगता है कि भूषण जी जल्द ही फैसला करेंगे कि इस बायोपिक को कौन निर्देशित करेगा.’

    (फोटो साभारः Instagram@sarojkhanofficial)

    सरोज खान की बेटी सुकन्या ने बताया कि भूषण कुमार ने उनसे संपर्क किया था. वे कहती हैं, ‘उन्होंने हमसे फिल्म के राइट्स के लिए संपर्क किया था. उन्होंने मां के निधन के छह महीने बाद हमसे बात करनी शुरू की थी. मेरे भाई राजू खान को लगा कि वे हमारी मां की बायोपिक बनाने के लिए सही व्यक्ति होंगे. वे तेजी से फिल्में बनाते हैं. हम चाहते हैं कि मम्मी की कहानी जल्द ही पर्दे पर आए.’

    (फोटो साभारः Instagram@sarojkhanofficial)

    ये भी पढ़ें: जानिए, उन बॉलीवुक अभिनेत्रियों के बारे में… जिन्हें अपने पति की वजह से होना पड़ा TROLL

    दिलचस्प बात यह है कि सुकन्या ने भूषण कुमार से कहा है कि अगर वे माधुरी दीक्षित को पर्दे पर उनकी मां की कहानी नैरेट करने के लिए कहें, तो बहुत अच्छा होगा. वे कहती हैं, ‘माधुरी और मेरी मां के बीच बहुत खास रिश्ता था. हम फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले स्क्रिप्ट पर एक नजर डालना चाहेंगे. हम चाहते हैं कि कहानी सच्चाई के करीब हो.’ बता दें कि सरोज खान का निधन 3 जुलाई 2020 को मुंबई में हुआ था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज