Home /News /entertainment /

लता मंगेशकर की सेहत के लिए मांगी जा रही हैं दुआएं, अयोध्या में साधुओं ने किया महामृत्युंजय जाप

लता मंगेशकर की सेहत के लिए मांगी जा रही हैं दुआएं, अयोध्या में साधुओं ने किया महामृत्युंजय जाप

 लता मंगेशकर के लिए फैंस लगातार दुआएं कर रहे हैं. फोटो साभार-ANI

लता मंगेशकर के लिए फैंस लगातार दुआएं कर रहे हैं. फोटो साभार-ANI

92 वर्षीय लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) की उम्र और सेहत का ख्याल रखते हुए उन्हें आईसीयू में डॉक्टर्स की सख्त निगरानी के तहत रखा गया है. फैंस उनकी अच्छी सेहत के लिए लगातार दुआएं कर रहे हैं. अयोध्या में साधुओं ने लता दी की अच्छी सेहत के लिए महामृत्युंजय जाप (Mahamrityunjay Jaap for Lata Mangeshkar health) किया है.

अधिक पढ़ें ...

महान गायिका लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) 8 जनवरी से अस्पताल में हैं. स्वर कोकिला के लिए फैंस दुआएं कर रहे हैं. लता दी की सेहत में पहले से सुधार हैं, लेकिन उनके फैंस लगातार उनके लिए दुआ कर रहे हैं. 8 जनवरी को कोरोना पॉजिटिव और निमोनिया होने के बाद उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल (Mumbai’s Breach Candy Hospital) में भर्ती कराया गया था. 92 वर्षीय लता की उम्र और सेहत का ख्याल रखते हुए उन्हें आईसीयू में डॉक्टर्स की सख्त निगरानी के तहत रखा गया है. अयोध्या में साधुओं ने लता दी की अच्छी सेहत के लिए महामृत्युंजय जाप किया है.

अयोध्या में लता मंगेशकर की सेहत के लिए महायज्ञ
भारत रत्न सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ के लिए अयोध्या में आचार्य पीठ तपस्वी छावनी में राजसूय महायज्ञ का आयोजन किया गया. महायज्ञ तपस्वी छावनी पीठाधीश्वर जगद्गुरु परमहंस आचार्य के संयोजन में सम्पन्न हुआ. लता दी की अच्छी सेहत के लिए महामृत्युंजय और संकटमोचन हनुमान के मंत्रों का जाप, वेद की रिचाओं के साथ संतों ने यज्ञशाला में आहुतियां डाली.

पीएम मोदी से करेंगे अपील
जगद्गुरु परमहंस आचार्य महाराज ने इस दौरान कहा, हमने गायिका लता मंगेशकर के बेहतर स्वास्थ्य के लिए ‘महामृत्युंजय जाप’ किया है. उन्होंने कहा कि मैं पीएम मोदी से उनसे मिलने का अनुरोध करूंगा.

फैमिली की तरफ से आया स्टेटमेंट
लता मंगेशकर की फैमिली ने स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा था कि लता जी की सेहत में सुधार देखने को मिला है मगर वे अभी भी ICU में हैं. डॉक्टर प्रतीत समदानी की टीम की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है. उनकी सेहत पर रोज अपडेट दे पाना मुमकिन नहीं है. ये पूरी तरह से फैमिली की प्राइवसी का मामला है. हम आप सभी लोगों से ये रिक्वेस्ट करते हैं कि मामले की गंभीरता को समझने की कोशिश करें. अफवाहें फैलाने से बचें और लता जी की अच्छी सेहत के लिए प्रार्थना करें. आप लोगों के सहयोग के लिए हम शुक्रगुजार हैं.

फैंस और सेलेब्स कर रहे हैं दुआ
लता दी के फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स लगातार उनकी अच्छी सेहत के लिए दुआएं कर रहे हैं. फैंस चाहते हैं कि जल्द महान गायिका ठीक होकर अपने घर वापस लौट जाए.

अनुपम खेर ने किया था ट्वीट
अनुपम खेर ने लता मंगेशकर की अच्छी सेहत के लिए दुआ की और ट्वीट कर लिखा था ‘आदरणीय लता मंगेशकर जी, जल्दी स्वस्थ होकर वापस अपने घर आइए. पूरा राष्ट्र आपके ठीक होने की प्रार्थना कर रहा है.’

Tags: Lata Mangeshkar

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर