सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड की तस्वीरें शेयर कर रहे लोग, महाराष्ट्र साइबर सेल ने दी कार्रवाई की चेतावनी

महाराष्ट्र साइबर सेल (Maharashtra Cyber ​​Cell) ने एक के बाद एक तीन ट्वीट कर इस मामले पर चिंता जताई है.
महाराष्ट्र साइबर सेल (Maharashtra Cyber ​​Cell) ने एक के बाद एक तीन ट्वीट कर इस मामले पर चिंता जताई है.

सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को कथित रूप से फांसी लगातार आत्महत्या (Sushant Singh Rajput Suicide) कर ली. इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर उनकी डेड बॉडी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 15, 2020, 10:11 AM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अब इस दुनिया में नहीं रहे. रविवार (14 जून) को उन्होंने आत्महत्या (Sushant Singh Rajput Suicide) कर ली. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनकी डेड बॉडी की तस्वीर सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रही है, जिसके बाद महाराष्ट्र साइबर सेल ने इस मामले पर संज्ञान लेते हुए कार्रवाई की चेतावनी जारी की है. महाराष्ट्र साइबर सेल (Maharashtra Cyber ​​Cell) ने एक के बाद एक तीन ट्वीट कर इस मामले पर चिंता जताई है.

महाराष्ट्र साइबर सेल ने इन तस्वीरों को लेकर ट्वीट किया, 'सोशल मीडिया पर एक चिंताजनक ट्रेंड दिख रहा है. दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर को फैलाया जा रहा है, जो परेशान करने वाला और भद्दा है'.
अपने दूसरे ट्वीट में महाराष्ट्र साइबर सेल ने कहा- यहां बता दें कि ऐसी तस्वीर को सोशल मीडिया पर फैलाना कानूनी गाइडलाइन और कोर्ट के आदेशों के खिलाफ है. ऐसा करने पर कानूनी कार्रवाई की जा सकती है.इस मामले पर अपने तीसरे और आखिरी ट्वीट में महाराष्ट्र साइबर लोगों को ऐसी तस्वीर को शेयर करने से परहेज करने का निर्देश दिया. साथ ही कहा कि फोटो जो पहले सोशल मीडिया पर फैलाई गई है, उसे हटा दिया जाना चाहिए.

आपको बता दें कि रविवार को सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगातार आत्महत्या कर ली. इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर उनकी डेड बॉडी की तस्वीरें वायरल हो रही थी. इस घचना पर बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स ने नाराजगी जताई थी.



ये भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर बॉलीवुड इंडस्ट्री पर भड़के ये प्रोड्यूसर, कह डाली ये बात
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज