महाराष्ट्र बाढ़ पर बॉलीवुड की चुप्पी को लेकर अमिताभ बच्चन ने कही ये बात

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कहा कि ऐसे लोगों में से एक आपके सामने खड़ा है. मैंने जो किया उसके बारे में बात करने में मैं शर्मिंदा महसूस करता हूं.

News18Hindi
Updated: August 13, 2019, 9:19 PM IST
महाराष्ट्र बाढ़ पर बॉलीवुड की चुप्पी को लेकर अमिताभ बच्चन ने कही ये बात
अमिताभ बच्चन (तस्वीर: ट्विटर)
News18Hindi
Updated: August 13, 2019, 9:19 PM IST
बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन ने मंगलवार को कहा कि यह कहना गलत होगा कि महाराष्ट्र में आई बाढ़ पर बॉलीवुड चुप्पी साधे हुए है क्योंकि कई कलाकार ऐसे हैं जो बिना प्रचार के लोगों की मदद करते हैं. दरअसल महराष्ट्र में आई बाढ़ पर सिनेमा बिरादरी की चुप्पी पर एक तबका सवाल खड़ा कर रहा है.

जब बच्चन से इस संबंध में सवाल किया गया तो उन्होंने संवाददाताओं से कहा, 'इस तरह से सोचना सही नहीं होगा. कई लोग परोपकारी कार्य कर रहे हैं, लेकिन वह इस बारे में बात नहीं करना चाहते हैं या मीडिया में इसकी चर्चा नहीं करना चाहते हैं.'

रेप आरोपी का केस लड़ रहे अक्षय खन्ना पर फेंकी गई स्याही, रिलीज हुआ सेक्शन 375 का ट्रेलर



उन्होंने कहा, 'ऐसे लोगों में से एक आपके सामने खड़ा है. मैंने जो किया उसके बारे में बात करने में मैं शर्मिंदा महसूस करता हूं. लेकिन इससे जुड़े लोग जानते हैं कि कौन कितना कर रहा है.' अभिनेता, रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के नए सीजन के लॉन्च के मौके पर बोल रहे थे.

वहीं बॉलीवुड की स्टार जोड़ी जोड़ी रितेश और जेनेलिया देशमुख ने महाराष्ट्र के बाढ़ पीड़ितों के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में 25 लाख रुपये का योगदान दिया है. मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस ने दान के लिए दोनों को धन्यवाद दिया है.



फड़णवीस ने सोमवार को एक फोटो ट्वीट किया, जिसमें ये स्टार जोड़ी मंत्री को चेक देते हुए नजर आ रहे हैं. फड़णवीस ने लिखा कि महाराष्ट्र बाढ़ के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में 25 लाख रुपये का योगदान देने के लिए धन्यवाद जेनेलिया और रितेश देशमुख. बता दें कि महाराष्ट्र सरकार द्वारा बाढ़ प्रभावित सांगली, कोल्हापुर और सतारा जिलों में बनाए गए 432 अस्थायी राहत शिविरों में 3.78 लाख लोगों को स्थानांतरित किया गया है.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

यह भी पढें: शर्टलेस विकी कौशल पर फिदा हुईं लड़कियां, एक ने कहा- कल पेपर है, पढ़ने नहीं दोगे ना तुम
First published: August 13, 2019, 9:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...