प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर की बैंक लूटने की प्लानिंग पर महाराष्ट्र पुलिस ने फेरा पानी

News18Hindi
Updated: September 11, 2019, 3:35 PM IST
प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर की बैंक लूटने की प्लानिंग पर महाराष्ट्र पुलिस ने फेरा पानी
'द स्काई इज पिंक' के एक सीन में प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर.

'द स्काई इज पिंक' (The Sky Is Pink) में एक सीन है जिसे महाराष्ट्र पुलिस (Maharashtra Police) एक अलग ही अंदाज में इस्तेमाल कर रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 11, 2019, 3:35 PM IST
  • Share this:
प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' (The Sky Is Pink) का ट्रेलर रिलीज होते ही सुर्खियों में छा गया है. ट्रेलर में एक सीन है जहां प्रियंका (Priyanka Chopra) कहती हैं, 'एक बार आयशा ठीक हो जाए ना, फिर साथ में बैंक लूटेंगे. अब महाराष्ट्र पुलिस (Maharashtra Police) ने इस सीन को एक मीम की तरह इस्तेमाल किया और ऐसे अपराध की सोच रखने वालों को चेतावनी दे दी है. महाराष्ट्र पुलिस ने सीन ट्वीट करते हुए लिखा, ''IPC सेक्शन 393 के तहत सात साल तक की जेल और जुर्माना. मतलब ये कि अगर आप ऐसा अपराध करने की सोच रहे हैं तो इसकी सजा के तौर पर आपको सात साल तक की जेल और कड़ा जुर्माना भरना पड़ सकता है.''

अपने इस ट्वीट में महाराष्ट्र पुलिस ने प्रियंका चोपडा़ और फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) को भी टैग किया. शोनाली बोस के डायरेक्शन में बनी 'द स्काई इज पिंक' फिल्म की लीड स्टार जायरा वसीम (Zaira Wasim) की वजह से भी सुर्खियों में है. दरअसल जायरा ने इस फिल्म की शूटिंग के बाद बॉलीवुड से किनारा कर लिया. अब उन्हें ट्रेलर में देख लोग ये कहकर ट्रोल कर रहे हैं कि जायरा ने वापसी कैसे कर ली? क्या वह पहले नाटक कर रही थीं?



जब जायरा ने बॉलीवुड छोड़ने की अनाउंसमेंट की थी तो उनकी काफी आलोचना हुई थी. लेकिन जायरा ने फैसला ले लिया है तो सभी को उसका सम्मान करना चाहिए. अब अगर वह आगे फिल्मों में कभी काम नहीं करती हैं तो 'द स्काई इज पिंक' उनकी आखिरी फिल्म होगी. ये फिल्म 11 अक्टूबर 2019 को रिलीज होने वाली है.
Loading...



यह भी पढ़ें:

दीपिका पादुकोण ने पति रणवीर सिंह को दी पैसे बचाने की ये सलाह
आज रिलीज हो रहा है रानू मंडल का पहला गाना, हिमेश रेशमिया ने दी जानकारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 11, 2019, 11:58 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...