Home /News /entertainment /

प्रोडक्शन हाउस के बाद बॉलीवुड में एंट्री करने वाले हैं महेंद्र सिंह धोनी? एक्टिंग को लेकर माही ने कह डाली ये बात

प्रोडक्शन हाउस के बाद बॉलीवुड में एंट्री करने वाले हैं महेंद्र सिंह धोनी? एक्टिंग को लेकर माही ने कह डाली ये बात

महेंद्र सिंह धोनी पर 'कैप्टन 7' 
नाम की एनिमेशन सीरीज बन रही है.

(फोटो साभारः Instagram @mahi7781)

महेंद्र सिंह धोनी पर 'कैप्टन 7' नाम की एनिमेशन सीरीज बन रही है. (फोटो साभारः Instagram @mahi7781)

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और क्रिकेटर महेंद्र सिंह (Mahendra Singh Dhoni) की धोनी पर बनी एनिमेशन सीरीज 'कैप्टन 7' (Captain 7) बहुत जल्द रिलीज होने वाली है. इस मौके पर धोनी ने बॉलीवुड में एंट्री करने पर प्रतिक्रिया दी है.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) नेशनल स्पोर्ट आइकन हैं. क्रिकेट से उन्हें पॉपुलैरिटी मिलने के साथ ही कई विज्ञापनों के लिए शूट और मॉडलिंग करने का मौका मिला. इनमें शूट और मॉडलिंग के दौरान उनका कॉन्फिडेंस ऑडियंस समेत मेकर्स ने भी नोटिस किया है. इन शॉर्ट वीडियो में उनकी परफॉर्मेंस और कॉन्फिडेंस देखकर उनके एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने के कयास लगाए जाते हैं. कैमरे के सामने उनकी सहजता देख लोगों को ये भी लगता है कि वह फिल्मों में काम करने में इंटरेस्ट रखते हैं.

    कई भारतीय क्रिकेटर हुए हैं जिन्होंने फिल्मों और टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा है. जब एमएस धोनी से उनके बॉलीवुड एंबिशन के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि वह एक्टिंग में इंटरेस्ट नहीं रखते हैं. इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा,”बॉलीवुड मेरे बस की बात नहीं है. जहां तक विज्ञापनों का सवाल है, मैं उन्हें करके खुश हूं. जब फिल्मों की बात आती है, तो मुझे लगता है कि यह बहुत कठिन प्रोफेशन है और इसे कर पाना बहुत मुश्किल है. मैं फिल्मी सितारों को ही एक्टिंग करने दूंगा क्योंकि वे सच में इसमें अच्छे हैं. मैं क्रिकेट से जुड़ा रहूंगा. मैं सिर्फ विज्ञापन में ही एक्टिंग कर सकता हूं, इससे ज्यादा कुछ नहीं.”

    महेंद्र सिंह धोनी का प्रोडक्शन हाउस भी है. इस प्रोडक्शन हाउस का नाम एमएसडी एंटरटेनमेंट (MSD Entertainment) है. इसमें उनकी पार्टनर उनकी पत्नी साक्षी धोनी है. इस बैनर के तहत बनी ‘कैप्टन 7’ नाम की एक एनीमेशन सीरीज बहुत जल्द ही रिलीज होने वाली है. ब्लैक व्हाइट ऑरेंज ब्रांड्स के संस्थापक और सीईओ भाविक वोरा ने कहा, “सीरीज धोनी के एक अवतार को कैप्चर करेगी, जो उन चीजों के इर्द-गिर्द घूमती है, जिनके बारे में वह काफी इमोशनल हैं और यह सीरीज उनके फैंस को पसंद आएगी.” भाविक वोरा ‘कैप्टन 7’ के को-प्रोड्यूसर हैं.

    बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी यान कैप्टन कूल भारत के लिए क्रिकेट खेलते वक्त 7 नंबर की जर्सी पहनते हैं. वह आईपीएल में खेलते वक्त भी 7 नंबर की जर्सी पहनते हैं. इसलिए उन्हें खेल के मैदान का जेम्स बॉन्ड भी कहा जाता है. वह मैदान में अपनी स्ट्रेटजी के लिए मशहूर थे. हालांकि वह अब भारतीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं.

    Tags: Bollywood, Ms dhoni

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर