महेंद्र सिंह धोनी किक्रेट के बाद अब फिल्मी पर्दे पर दिखाएंगे कमाल, पत्नी ने खोले सारे राज

साक्षी धोनी ने फैंस से प्यार और दुआएं मांगी है. फोटो साभार- 
@sakshisingh_r/Instagram
साक्षी धोनी ने फैंस से प्यार और दुआएं मांगी है. फोटो साभार- @sakshisingh_r/Instagram

महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) एक्टर के तौर पर नहीं बल्कि बतौर निर्माता फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे हैं. क्रिकेटर की पत्नी साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) ने इस नए प्रोजेक्ट के बारे में बताया है. 

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 1, 2020, 7:03 AM IST
  • Share this:
मुंबई. किक्रेट के मैदान में अपनी कैप्टनशिप और हैलीकॉप्टर शॉट्स से लोगों के दिलों में खास जगह बनाने वाले भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद एंटरटेनमेंट की दुनिया में कदम रखने का फैसला किया है. इस खबर ने सभी को चौंका दिया है. क्रिकेट के बाद वह अब  एंटरटेनमेंट की दुनिया में अपने हुनर को भुनाने जा रहे हैं. माही एक्टर के तौर पर नहीं बल्कि बतौर निर्माता फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे हैं. क्रिकेटर की पत्नी साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) ने इस नए प्रोजेक्ट के बारे में सारे राज खोल दिए हैं.

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni)अब पौराणिक विज्ञान (mythological sci-fi web-series) वेब सीरीज पर काम करने जा रहे हैं. इस सीरीज के वह निर्माता होंगे. साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस को जानकारी दी है. साक्षी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर लिखा है, 'हमें आपका प्यार और दुआएं चाहिए.'


साक्षी ने हाल ही में मीडिया से बात करते हुए इस बारे में बात की. उन्होंने कहा कि ये सीरीज पौराणिक विज्ञान-फाई है. ये एक अघोरी की कहानी होगी जो एक द्वीप पर हाई-टेक सुविधाओं के बीच फंस गया है. साक्षी मानती हैं कि इस सीरीज में अघोरी जिन राज से पर्दा उठाएगा उसके बाद कई मौजूदा विश्वास हमेशा के लिए बदल सकते हैं.



बताया जा रहा है इस सीरीज के लिए स्टारकास्ट की तलाश जारी है. वहीं अभी इस पर भी विचार होना है कि इस सीरीज को शूट कहा किया जाएगा. लेकिन एक चीज साफ कर दी गई है- इस सीरीज में बारीकियों पर ध्यान दिया जाएगा और हर किरदार को सटीक अंदाज में दिखाने की कोशिश रहेगी.

धोनी से पहले भी कई भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी फिल्मों में अपनी किस्मत आजमा चुके हैं, जिनमें विनोद कांबली, अजय जडेजा जैसे कई नाम शामिल हैं. हालांकि उनमें से किसी को भी सफलता हासिल नहीं हो सकी. हालांकि इससे पहले धोनी की ही कंपनी ने डाक्यूमेंट्री 'रोर ऑफ द लायन' को प्रोड्यूस किया था. उसमें चेन्नई सुपर किग्ंस के संघर्ष को दिखाया गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज