महेश बाबू ने अनाउंस की 'मेजर' की रिलीज डेट, बड़े पर्दे पर दिखेगी 26/11 के हीरो की कहानी

फिल्म 'मेजर' 26/11 मुंबई हमलों में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की ये बायोपिक फिल्म है.

फिल्म 'मेजर' 26/11 मुंबई हमलों में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की ये बायोपिक फिल्म है.

महेश बाबू (Mahesh Babu) ने ट्वीट करके रिलीज डेट के साथ फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है. उन्होंने लिखा- '2 जुलाई 2021. मेजर का दिन.'

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 30, 2021, 9:23 AM IST
  • Share this:
मुंबई. मुंबई में 26/11 के हमले (26/11 Mumbai Attack) में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन (Major Sandeep Unnikrishnan) की बायॉपिक 'मेजर (Major)' की रिलीज डेट सामने आ गई है. फिल्म इसी साल 2 जुलाई को रिलीज की जाएंगी. तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) ने इस बात की घोषणा की है. फिल्म को महेश बाबू ने प्रोड्यूस किया है. वहीं, अदीवी शेष मेजर की भूमिका में दिखाई देंगे. मेजर, 26/11 मुंबई हमलों में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की ये बायोपिक फिल्म है.

महेश बाबू ने ट्वीट करके रिलीज डेट के साथ फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है. उन्होंने लिखा- '2 जुलाई 2021. मेजर का दिन.' हिंदी और तेलुगु में बनी फिल्म में अदिवी शेष मेजर उन्नीकृष्णन के किरदार में हैं. फिल्म का निर्देशन शशि किरण टिक्का ने किया है. 'मेजर' के फर्स्ट लुक पोस्टर हिंदी और तेलुगु में जारी किए गए थे. फिल्म 'मेजर' में शोभिता धूलिपाला और सई मांजरेकर अहम किरदारों में नजर आएंगी.

Mahesh Babu, Mahesh Babu Announces Film Major Release Date, Social Media, Mumbai Attack Martyrs Major Sandeep Unnikrishnan, Major Sandeep Unnikrishnan Biopic, Film Major Release Date, News18, Network 18, महेश बाबू , मेजर, 26/11, संदीप उन्नीकृष्णन



महेश बाबू का जी महेश बाबू एंटरटेनमेंट नाम का अपना प्रॉडक्शन हाउस है. एक बातचीत के दौरान फिल्म के निर्देशक शशि किरण ने इस कहा था कि जब यह घटना हुई थी, हम में से कोई वहां नहीं था. उस वक़्त जो समाचारों में दिखाया गया था, वही हम सब जानते हैं. अपनी हम कल्पना से जो दिखाएंगे, उसमें वास्तविकता के रंग भरना ही सबसे बड़ी चुनौती है.
वहीं, अदिवी शेष ने मेजर के माता-पिता की सहमति हासिल करने की जद्दोजहद को याद करते हुए बताया था कि उनके पिता को यकीन नहीं हुआ कि कोई पिछले 10 साल से मेजर संदीप की जिंदगी पर शोध कर रहा है और उनके जीवन से प्रेरित एक कहानी बताना चाहता था. उन्हें विश्वास नहीं हो रहा था कि हैदराबाद का कोई दक्षिण भारतीय लड़का, जो यूएस में पला बढ़ा है, मतलब वहां से आकर कोई फिल्म बना सकता है, चूंकि वह मुझ पर विश्वास नहीं करते थे, मेरी टीम और मैं हम सभी अंकल और आंटी से मिलते रहे, मुझे लगता है कि चौथी या पांचवीं बार के बाद, उन्होंने मुझ पर थोड़ा भरोसा करना शुरू कर दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज