Ramayana में दीपिका पादुकोण के साथ होगी महेश बाबू की एंट्री, ऋतिक रोशन होंगे आउट!

महेश बाबू फिल्म में लीड रोल निभा सकते हैं.

मधु मंतेना (Madhu Mantena) का प्रोजेक्ट 'रामायण 3डी' (Ramayana 3D) काफी बड़े स्तर पर तैयार किया जाएगा, जिसके लिए 300 का बजट तय किया गया है, वहीं इस प्रोजेक्ट की स्टार कास्ट भी काफी शानदार होने वाली है.

  • Share this:
    मुंबई. मधु मंतेना (Madhu Mantena) की फिल्म 'रामायण 3डी' (Ramayana 3D) जबरदस्त सुर्खियों में हैं. फिल्म में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को लेकर चर्चा थीं. पहले कहा जा रहा था कि फिल्म में ऋतिक राम के किरदार में और दीपिका माता सीता का किरदार में नजर आएंगी. स्टार कास्ट सिलेक्शन काफी दिनों से चर्चाओं में हैं. खबरों के मुताबिक, फिल्म में साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) की एंट्री होने जा रही है. महेश फिल्म में लीड रोल निभा सकते हैं.

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के लिए साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) को अप्रोच किया गया है. ऋतिक रोशन इस फिल्म में 'राम' के किरदार में नजर नहीं आएंगे. जबकि, दीपिका फिर भी सीता का ही रोल प्ले करेंगी. मधु मंतेना का प्रोजेक्ट 'रामायण 3डी' काफी बड़े स्तर पर तैयार किया जाएगा, जिसके लिए 300 का बजट तय किया गया है, वहीं इस प्रोजेक्ट की स्टार कास्ट भी काफी शानदार होने वाली है.

    रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभी महेश बाबू से इस बारे में बातचीत चल रही है. महेश बाबू को इसकी स्क्रिप्ट भी काफी पसंद आई है. हालांकि, उन्होंने इसके लिए अभी हां नहीं की है. ऐसे में अब सवाल है कि ऋतिक जैसे बड़े स्टार से फिल्म में अहम रोल क्यों ले लिया गया. शुरू से ही खबरें आ रही थीं कि ऋतिक ही राम का रोल प्ले करते नजर आने वाले हैं.

    मधु को स्टार कास्ट के लिए KWAAN एजेंसी से मदद मिल रही है. वहीं, बताया जा रहा है कि इस प्रोजेक्ट के लिए ऋतिक रोशन ने विलेन बनने पर हां कर दी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक वो 'रावण' का रोल निभाने वाले हैं. हालांकि, अभी इन सभी खबरों को लेकर कोई आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है.

    आपको बता दें कि रामायण पर आधारित दो कहानियों पर एक साथ काम किया जा रहा है. पहली फिल्म आदिपुरुष और दूसरी मधु मंटेना की रामायण 3डी है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.