इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के पति हैं महेश बाबू, करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक

महेश बाबू (Mahesh Babu) की शादी हिंदी फिल्मों की एक्ट्रेस और मॉडल नम्रता शिरोडकर से हुई है. उनकी शादी 2005 में हुई थी और आज महेश और नम्रता के दो प्यारे बच्चे भी हैं. महेश बाबू (Mahesh Babu) की वैनिटी वैन शाहरुख खान (Shahrukh Khan) से भी मंहगी बताई जाती है.

News18Hindi
Updated: August 9, 2019, 11:03 AM IST
इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के पति हैं महेश बाबू, करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक
महेश बाबू का जन्मदिन
News18Hindi
Updated: August 9, 2019, 11:03 AM IST
साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू  (Mahesh Babu)आज यानी 9 अगस्त को अपना 44वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. उनका स्टारडम ऐसा है कि साउथ से लेकर पूरे भारत भर में उनकी फैन फॉलोइंग हैं. खास बात तो ये है कि महेश बाबू के स्टारडम को देखते हुए उन्हें कई बॉलीवुड फिल्में भी ऑफर की गई हैं, लेकिन महेश बाबू सभी ऑफर्स रिजेक्ट करते आए हैं. महेश बाबू की प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक हर एक बात उनके तगड़े स्टारडम का सबूत है. जहां उनके पास फिल्मों की लाइन लगी रहती है, वहीं महेश बाबू करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक हैं.

महेश बाबू की शादी हिंदी फिल्मों की एक्ट्रेस और मॉडल नम्रता शिरोडकर से हुई है. उनकी शादी 2005 में हुई थी और आज महेश और नम्रता के दो प्यारे बच्चे भी हैं. महेश अपनी फिल्मों में चाहे जितना भी बिजी रहें, लेकिन परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने का समय निकाल ही लेते हैं. वो अपनी पत्नी नम्रता के साथ सोशल मीडिया पर रोमैंटिक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. इन दोनों की वो तस्वीर बहुत वायरल हुई थी, जिसमें फिल्म 'भारत अने नेनु' की सफलता पर महेश अपनी पत्नी नम्रता को किस करते नजर आए थे. ये तस्वीर महेश ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी और लिखा था 'थैंक्स माई लव'.

फैमिली के साथ महेश बाबू


महेश बाबू करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक भी हैं. उनके पास लगभग 6.02 करोड़ की एक आलीशान वैनिटी वैन भी, जो बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान की वैनिटी वैन से भी मंहगी है. महेश बाबू और नम्रता के पास हैदराबाद के जुबली हिल्स इलाके में एक शानदार बंगला भी है. खास बात ये है कि इस बंगले की कीमत लगभग 14 करोड़ रुपये है. इसके अलावा उनका फिल्म नगर में भी एक मैन्शन है.

करोड़ों के हैं मालिक


फिल्मों की बात करें तो तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू ने 'राजकुमारुदु' (1999) के साथ एक मुख्य अभिनेता के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ पुरुष कलाकर का राज्य नंदी पुरस्कार जीता था. आज की तारीख में महेश ने सात नंदी पुरस्कार, पांच फिल्मफेयर पुरस्कार, तीन सिनेमा पुरस्कार, तीन दक्षिण भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और एक अंतरराष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार जीता है.

ये भी पढ़ें- वीना मलिक और मलाला युसुफजई पर भड़कीं पायल रोहतगी, कही ऐसी बातें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 9, 2019, 10:43 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...