होम /न्यूज /मनोरंजन /

26/11 आतंकी हमले में शहीद संदीप उन्नीकृष्णन पर फिल्म बनाएंगे महेश बाबू, देखें 'मेजर' की पहली झलक

26/11 आतंकी हमले में शहीद संदीप उन्नीकृष्णन पर फिल्म बनाएंगे महेश बाबू, देखें 'मेजर' की पहली झलक

(photo credit: twitter.@urstrulyMahesh)

(photo credit: twitter.@urstrulyMahesh)

महेश बाबू (Mahesh Babu) ने उन्हीं संदीप उन्नीकृष्णन (Sandeep Unnikrishnan) पर फिल्म बनाने का ऐलान किया है. फिल्म में अदिवी शेष (Adivi Sesh), संदीप उन्नीकृष्णनन की भूमिका में दिखाई देंगे. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें संदीप उन्नीकृष्णन का किरदार निभा रहे अदिवी शेष का लुक शेयर किया गया है.

अधिक पढ़ें ...
    मुंबईः साउथ सिनेमा के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) ने शुक्रवार को एक बड़ा ऐलान किया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर ऐलान किया है कि वह 26/11 आतंकी हमले (26/11 Mumbai Terrorist Attack) पर आधारित एक फिल्म बनाने वाले हैं. जो कि 26/11 हमले के हीरो संदीप उन्नीकृष्णन (Sandeep Unnikrishnan) के इर्द-गिर्द घूमती दिखेगी. संदीप उन्नीकृष्णन ही थे, जिन्होंने 26/11 हमले के दौरान ताज होटल में फंसे सैकड़ों लोगों को सुरक्षित होटल से बाहर निकाला था. लेकिन, वह खुद आतंकियों से लड़ते हुए शहीद हो गए थे.

    अब महेश बाबू ने उन्हीं संदीप उन्नीकृष्णन पर फिल्म बनाने का ऐलान किया है. फिल्म में अदिवी शेष, संदीप उन्नीकृष्णनन की भूमिका में दिखाई देंगे. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें संदीप उन्नीकृष्णन का किरदार निभा रहे अदिवी शेष का लुक शेयर किया गया है.



    यह फिल्म तेलुगु और हिंदी दो भाषाओं में रिलीज होगी. फिल्म को महेश बाबू प्रोड्यूस कर रहे हैं. महेश बाबू ने फिल्म का ऐलान करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें अदिवी शेष फिल्म में मेजर उन्नीकृष्णन के रोल में खुद को ढालने और इसमें आने वाली चुनौतियों को लेकर बात करते दिख रहे हैं.



    अदिवी शेष ने वीडियो में यह भी बताया, क्योंकि संदीप उन्नीकृष्णन 26/11 हमले में 27 नवंबर को शहीद हुए थे, इसलिए यह वीडियो भी इसी तारीख को रिलीज किया गया है. महेश बाबू ने अपने ट्विटर अकाउंट से यह वीडियो शेयर किया है. जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- '#MajorBeginnings देश के नायक की प्रेरणादायक यात्रा, मेजर संदीप उन्नीकृष्णन !! अदिवी शेष और पूरी टीम को शुभकामनाएं.'undefined

    Tags: Mahesh Babu, Mumbai Terror Attack, Tollywood

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर