महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती का पुराना वीडियो वायरल, बोलीं- प्यार में 1 साल बाद एक-दूसरे को...

महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती का पुराना वीडियो वायरल, बोलीं- प्यार में 1 साल बाद एक-दूसरे को...
रिया चक्रवर्ती, महेश भट्ट (Photo Credit- @rhea_chakraborty/@maheshfilm/Instagram)

महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) और रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के एक पुराने इंटरव्यू का एक वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 21, 2020, 3:40 PM IST
  • Share this:
मुंबई. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस को लेकर आए दिन नए और हैरान कर देने वाले खुलासे सामने आ रहे हैं. वहीं अब इस केस में सीबीआई जांच भी शुरू हो गई है. इस मामले में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का नाम जबरदस्त सुर्खियों में रहा है. वहीं हाल ही में मीडिया रिपोर्ट्स में रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की बातचीत सामने आने का भी दावा किया गया है. बताया गया है कि रिया ने 8 जून को सुशांत से ब्रेकअप के बाद महेश भट्ट से व्हाट्सएप पर बात की थी. इन दावों के बीच रिया और महेश भट्ट का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रिया 1 साल बाद प्यार में आने वाले बदलावों को लेकर बात करती दिख रही हैं.

रिया और महेश भट्ट का ये वीडियो काफी पुराना है, ये वीडियो उनकी फिल्म 'जलेबी' के प्रमोशन के दौरान का मालूम होता है. इस वीडियो में दिख रहा है कि रिया चक्रवर्ती के साथ उनका हाथ थामे महेश भट्ट खड़े हुए हैं और इंटरव्यू देते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में रिया लव रिलेशनशिप के बारे में बात कर रही हैं. रिया कह रही हैं कि- 'एक या दो साल बाद ऐसा समय आता है कि आप एक-दूसरे को मार देना चाहते हो, बदल देना चाहते हो. ये बेसिक है और सर्कल में होता है. लेकिन अब मेरा ये सोचना है कि ये अलग है, प्यार के लिए मेरा नजरिए अब बिलकुल बदल गया है. इसमें बहुत लगाव है, बहुत गहरा है, ज्यादा रियल है, बहुत अलहड़ है. इसका मतलब ये भी है कि मैं जिंदगी भर सिंगल ही रहूंगी'.
View this post on Instagram

What are you're views on this?

A post shared by Bollywood 1M💙 (@lnbollywood) on







वीडियो में दिख रहा है कि बगल में खड़े महेश भट्ट, रिया की गहरी बातों को सुनकर बेहद इप्रेस हो गए हैं. रिया के पीछे ही उनकी फिल्म 'जलेबी' का पोस्टर दिख रहा है और उनके साथ इस फिल्म के को-स्टार भी खड़े हैं, इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये फिल्म के प्रमोशन के दौरान का वीडियो है. रिया और महेश भट्ट का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और इसके ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं भी मिल रही हैं.

बता दें कि हाल ही में मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती ने जिस दिन सुशांत सिंह राजपूत का घर छोड़ा था, यानि 8 जून को, उसी दौरान हुई महेश भट्ट संग उन्होंने व्हॉट्सएप पर बात की थी. इंडिया टुडे ने रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट के बीच हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट शेयर किया है रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट के बीच 8 जून को हुई इस बातचीत के वायरल होते ही कयास लगाए जा रहे हैं कि एक्ट्रेस ने खुद ही सुशांत सिंह राजपूत से रिश्ता तोड़ा था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज