• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • इस सवाल को सुनकर गुस्से में चिल्लाने लगे महेश भट्ट, आलिया भट्ट ने किया शांत, देखें वीडियो

इस सवाल को सुनकर गुस्से में चिल्लाने लगे महेश भट्ट, आलिया भट्ट ने किया शांत, देखें वीडियो

महेश भट्ट की जिंदगी पर वेब सीरीज.

महेश भट्ट की जिंदगी पर वेब सीरीज.

महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) से एक रिपोर्टर ने ऐसा सवाल कर दिया कि उन्हें सुनकर गुस्सा आ गया. वो चिल्लाने लगे तो आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने उन्हें शांत किया.

  • Share this:
    मुंबई. ऐसा कई मौकों पर देखने को मिला है कि मीडिया से बातचीत के दौरान बॉलीवुड स्टार्स को गुस्सा आ जाता है. कई स्टार्स अपना गुस्सा जाहिर करते हैं तो कुछ चेहरे पर हाव-भाव देकर बात वहीं खत्म कर देते हैं. हाल ही में फिल्म मेकर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt Angry) को भी गुस्सा आया. महेश भट्ट गुस्से में बुरी तरह चिल्लाकर जवाब देने लगे. पापा महेश भट्ट को इस तरह चिल्लाते देख आलिया भट्ट (Alia Bhatt) उन्हें शांत करने की कोशिश करती दिखीं. आलिया की बात को पहले तो पापा महेश ने इग्नोर किया फिर जवाब देकर शांत हो गए.

    दरअसल, मौका था आलिया की बहन और महेश भट्ट की बड़ी बेटी शाहीन भट्ट की बुक 'आई हैव नेवर बीन अनहैप्पियर' के लॉन्च का. इस दौरान पूरा भट्ट परिवार एक साथ देखने को मिला. वहीं मीडिया से भी सभी एकसाथ मुखातिब हुए. इस ईवेंट पर आलिया भट्ट, महेश भट्ट और शाहीन तो थी हीं. इसके साथ ही उनकी मां सोनी राजदान और बहन पूजा भट्ट भी पहुंचीं. सभी ने डिप्रेशन और मेंटल हेल्थ को लेकर बात की.




    वहीं बातचीत के दौरान महेश भट्ट से एक रिपोर्टर ने मनोचिकित्सक को लेकर कुछ सवाल पूछा. इस सवाल को सुनते ही महेश भट्ट को बहुत बुरी तरह गुस्सा आया और वो चिल्लाकर बोले- 'इन सवालों के कोई जवाब नहीं हैं. जो दावा करते हैं कि उनके पास जवाब है वो सिर्फ दिखावा करते हैं और इस आधार पर अपना पूरा संस्थान खोल लेते हैं और उनके पास जाने वाले लोगों पर ये जवाब थोपे जाते हैं'. इसी बीच बगल में बैठी आलिया उनसे 'पापा' कहकर शांत कराने की कोशिश करती हैं.. फिर वो रिपोर्टर से कहती हैं 'मैंने आपको चेतावनी दी थी ऐसा होने वाला है'.



     




    View this post on Instagram




     

    When daddy gets angry. #maheshbhatt got emotional during #shaheenbhatt book launch #viralbhayani @viralbhayani


    A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on






    दूसरी तरफ महेश आगे कहते हैं कि ‘मैं एक छोटी लड़की से इस बीमार दुनिया में फिट होने की उम्मीद नहीं कर सकता जहां क्रूरता लीगल है’. आलिया उन्हें फिर टोकती हैं तो वो कहते हैं कि 'तुम्हारे साथ कुछ भी गलत नहीं है बल्कि जो मनोचिकित्सक तुम्हें इस दुनिया में फिट होने के लिए कहता है वो बीमार है'.

    हालांकि महेश सिर्फ एक सवाल का जवाब भर ही दे रहे थे. वो अपनी बात कहकर चुप हो जाते हैं. महेश भट्ट का ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. वहीं विरल भयानी द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर उनके बयान को काफी समर्थन भी मिल रहा है. बता दें कि इससे पहले आलिया भट्ट का भी एक वीडियो वायरल हो चुका है, जिसमें वो अपनी बहन के डिप्रेशन को लेकर बात करते हुए इमोशनल होकर रोती देखी गई थीं.

    ये भी पढ़ें- शर्मिला टैगोर समेत इन 7 गुजरे जमाने की एक्ट्रेस ने बिकिनी में ढ़ाया कहर, देखें Photos

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज